HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video-पीएम मोदी को संजय सिंह ने बोला धन्यवाद, कहा-आज बहुत सारे माध्यम बिक गए हों, लेकिन याद रखें इतिहास कभी नहीं बिकता

Video-पीएम मोदी को संजय सिंह ने बोला धन्यवाद, कहा-आज बहुत सारे माध्यम बिक गए हों, लेकिन याद रखें इतिहास कभी नहीं बिकता

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भले ही मनोबल तोड़ने के लिए फर्जी मामले लगाकर पार्टी के शीर्ष नेताओं को जेल भेज दिया हो, लेकिन इससे उनका मनोबल टूटने की बजाय और मजबूत हुआ है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भले ही मनोबल तोड़ने के लिए फर्जी मामले लगाकर पार्टी के शीर्ष नेताओं को जेल भेज दिया हो, लेकिन इससे उनका मनोबल टूटने की बजाय और मजबूत हुआ है। संजय सिंह (Sanjay Singh) ने यह बयान सोमवार को एक वीडियो जारी कर दिया। इसमें उन्होंने कहा कि बीते 10 दिन से वह जेल के बाहर हैं और उनको बहुत सुकून की नींद आ रही है।

पढ़ें :- अनुप्रिया पटेल का बयान दुर्भाग्यपूर्ण, कौशाम्बी में भाजपा का नहीं, प्रत्याशी का किया  विरोध : रघुराज प्रताप सिंह

उन्होंने कहा कि छह महीने तक जेल में रहा। इस दौरान कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रखा गया। श्री मोदी ने शायद यह मौका नहीं दिया होता तो स्वयं अपने आप से मुलाकात नहीं कर पाता। उन तमाम महापुरुषों से मुलाकात नहीं कर पाता, उन तमाम क्रांतिकारियों से मुलाकात नहीं कर पाता, जिनके बारे में सुनता था, उनकी कहानी पढ़ता था क्योंकि जब कोई व्यक्ति एकांत में होता है तो उसे बहुत कुछ सोचने, समझने और चिंतन करने का मौका मिलता है।

संजय सिंह (Sanjay Singh)  ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देना चाहूंगा कि उन्होंने उन्हें अपने आप से बात करने और अपने रास्ते को और मजबूत बनाने का मुझे अवसर दिया। संभव है कि आज बहुत सारे माध्यम बिक गए हों, लेकिन इतिहास कभी नहीं बिकता। इतिहास में वही दर्ज होता है जो आप करते हैं। क्या सही है, क्या गलत है? यह लोग तय करेंगे। मैंने जेल जाकर उन्होंने 30 साल के संघर्ष के जीवन को और मजबूत बनाया और खुद को यह भरोसा दिलाया कि वह जो काम कर रहे थे, वह बिल्कुल सही था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...