1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Sofia Urista ने की शर्मनाक हरकत, LIVE Concert में मेल फैन के चेहरे पर किया पेशाब…VIDEO देख भड़के लोग

Sofia Urista ने की शर्मनाक हरकत, LIVE Concert में मेल फैन के चेहरे पर किया पेशाब…VIDEO देख भड़के लोग

अमेरिका की सिंगर और सॉन्गराइटर सोफिया उरिस्ता (Sofia Urista) अपने लाइव कॉन्सर्ट के बाद से ही जबरदस्त सुर्खियों में चल रही हैं। आपको बनाता दें, सोफिया उरिस्ता (Sofia Urista) ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान ऐसी हरकत की जिसके बाद उन्हें और उनके बैंड को माफी भी मांगनी पड़ी है।  दरअसल सोफिया ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अपने एक फैन के चेहरे पर पेशाब कर दिया था। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shameful act of Sofia Urista: अमेरिका की सिंगर और सॉन्गराइटर सोफिया उरिस्ता (Sofia Urista) अपने लाइव कॉन्सर्ट के बाद से ही जबरदस्त सुर्खियों में चल रही हैं। आपको बनाता दें, सोफिया उरिस्ता (Sofia Urista) ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान ऐसी हरकत की जिसके बाद उन्हें और उनके बैंड को माफी भी मांगनी पड़ी है।  दरअसल सोफिया ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अपने एक फैन के चेहरे पर पेशाब कर दिया था।

पढ़ें :-  Hotness Alert: Pink Dress में Kriti Sanon ने शेयर किया बेहद हॉट Pic, फैन्स ने दिए गजब रिएक्शन

सोफिया उरिस्ता (Sofia Urista) की इस हरकत को लेकर लोग सोशल मीडिया पर उनकी उन्हे  ट्रोल कर रहें हैं। आपको बता दें सोफिया उरिस्ता (Sofia Urista) इस मामले में माफी भी मांग चुकी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि वे हमेशा स्टेज पर अपनी लिमिट में ही रहती हैं  उन्होंने ये भी कहा कि वे कोई शॉक आर्टिस्ट नहीं हैं और वे इस तरह की शॉकिंग हरकतों के जरिए नहीं बल्कि अपने म्यूजिक के जरिए लोगों का ध्यान आकर्षित करना पसंद करती हैं। सोफिया ने कहा कि उनकी लोगों को आहत करने की कोई मंशा नहीं थी।

देखें शर्मनाक वीडियो 

पढ़ें :- Cirkus Movie Song Release: दीपिका को देख फिर रणवीर को लगा करंट, 'सर्कस' का गाना हुआ रिलीज

बता दें कि बीते 11 नवंबर को सोफिया उरिस्ता का लाइव कॉन्सर्ट था। उन्होंने स्टेज पर अपने एक मेल फैन को बुलाया और इसके बाद उन्होंने पेशाब कर दिया। जहां एक तरफ  सोफिया की इस हरकत को लेकर कई फैंस ने उनकी जबरदस्त आलोचना की। वही दूसरी तरफ कई ऐसे भी थे जिन्होंने इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दिया। इस घटना के बाद सोफिया के बैंड ब्रास अगेंस्ट ने भी माफी मांगी है। ब्रास अगेंस्ट ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि सोफिया बेहद उत्साहित हो गई थीं। ये कुछ ऐसा था जिसकी ना हमने उम्मीद की थी और ना ही ऐसा आप लोग हमारे शो में देखेंगे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...