HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी सरकार में दर्जा प्राप्‍त राज्‍यमंत्री सोनम किन्‍नर ने पीएम मोदी से की ये मांग, बोलीं-अग्निवीर योजना हो खत्‍म

योगी सरकार में दर्जा प्राप्‍त राज्‍यमंत्री सोनम किन्‍नर ने पीएम मोदी से की ये मांग, बोलीं-अग्निवीर योजना हो खत्‍म

यूपी की योगी सरकार में दर्जा प्राप्त राज्‍य मंत्री सोनम किन्नर भी पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए रविवार को राष्‍ट्रपति भवन पहुंची हैं। मोदी सरकार 3.0 के शपथ ग्रहण समारोह में इस बार उत्‍तर प्रदेश से लेकर कई अन्‍य राज्‍यों से भी किन्‍नर समाज के लोगों को बुलाया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्‍ली। यूपी की योगी सरकार में दर्जा प्राप्त राज्‍य मंत्री सोनम किन्नर भी पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए रविवार को राष्‍ट्रपति भवन पहुंची हैं। मोदी सरकार 3.0 के शपथ ग्रहण समारोह में इस बार उत्‍तर प्रदेश से लेकर कई अन्‍य राज्‍यों से भी किन्‍नर समाज के लोगों को बुलाया गया है। इस बार 50 से 60 किन्‍नर समुदाय के लोग शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे। उन्‍हें पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ से खास तौर पर निमंत्रण भेजा गया।

पढ़ें :- अजीत डोभाल NSA और पीके मिश्रा बने रहेंगे पीएम मोदी के प्रधान सचिव

योगी सरकार में दर्जा प्राप्‍त राज्‍यमंत्री सोनम भी यहां पहुंची। उन्‍होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने विशेष तौर उन्‍हें वह किन्‍नर समाज के साथियों को यह निमंत्रण भेजा है। उनका कहना है कि मुझे पीएम मोदी ने खुद फोन किया और यहां बुलाया। उन्‍होंने कहा कि नरेंद्र मोदी कलियुग के राम हैं जो अहिल्‍याओं को बुलाए हैं।

वह आगे कहती हैं कि इस बार थोड़ी कम सीट आई हैं, लेकिन कोई बात नहीं. हालांकि उन्‍होंने यह भी कहा कि अग्निवीर योजना खत्‍म होनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि नरेंद्र मोदी चौथी बार भी पीएम बनेंगे और पहली बार इतिहास में पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में किन्‍नर समाज को बुलाया गया है। मोदी जी अपनी कैबिनेट में किसी किन्‍नर को भी लेकर आएंगे, हमें पक्‍का उम्‍मीद है। हालांकि जब उनसे कहा गया कि नाम कंफर्म हो चुके हैं, तो उनका कहना था कि पीएम अब भी कुछ फैसला ले सकते हैं, मोदी है तो मुमकिन है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...