1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. SS Rajamouli की RRR फिल्म बाहुबली से भी बड़ी होगी साबित, सामने आई रिलीजिंग डेट

SS Rajamouli की RRR फिल्म बाहुबली से भी बड़ी होगी साबित, सामने आई रिलीजिंग डेट

साल 2022 सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर (Year 2022 Biggest blockbuster), आरआरआर के साथ शुरू होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने किया है। फिल्म में कई उद्योगों के सबसे बड़े नाम शामिल हैं जो मैग्नम ओपस में एक साथ अभिनय करते हुए नज़र आएंगे और यह फिल्म बाहुबली फ्रैंचाइज़ी की तुलना में एक बड़ा प्रॉजेक्ट बनने की राह पर है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: साल 2022 सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर (Year 2022 Biggest blockbuster), आरआरआर के साथ शुरू होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने किया है। फिल्म में कई उद्योगों के सबसे बड़े नाम शामिल हैं जो मैग्नम ओपस में एक साथ अभिनय करते हुए नज़र आएंगे और यह फिल्म बाहुबली फ्रैंचाइज़ी की तुलना में एक बड़ा प्रॉजेक्ट बनने की राह पर है।

पढ़ें :- Newly Mom Alia Bhatt ने शेयर की पहली तस्वीर, फैन्स बोले- Cuuute

आपको बता दें, फिल्म की रिलीज से पहले निर्माताओं ने अजय देवगन (Ajay Devgn), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण अभिनीत फिल्म की एक विशेष झलक पेश करने की योजना बनाई है। यह फिल्म विसुअली बेहद उम्दा होने वाली है और स्वतंत्रता पूर्व भारत में स्थापित है। यह फिल्म क्रमशः जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा चित्रित स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों पर एक काल्पनिक रूप है।

फिल्म के प्रति उत्साह अपने चरम पर है और हाल ही में फिल्म रिलीज से पहले अपनी तरह की पहली साझेदारी को ले कर सुर्खियों में है। भारत की सबसे बड़ी थिएटर श्रृंखला (big theater chain), पीवीआर को अब पीवीआरआरआर के नाम से जाना जाएगा क्योंकि दोनों दिग्गजों ने एक साथ कॉलेब्रेट किया है।

बहुमुखी एसएस राजामौली (SS Rajamouli) अपनी बहुप्रशंसित बाहुबली फ्रैंचाइज़ी के बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। यही नहीं, अगर सूत्रों की माने तो आरआरआर को बाहुबली से भी बड़ी फिल्म माना जा रहा है जिसे रिलीज होने से पहले ही प्यार और प्रसिद्धि मिल रही है।

पढ़ें :- 2 दिन की Ranbir-Alia की बेटी के लिए पाकिस्तान से आया रिश्ता, एक्टर बोले- 'दो मुल्कों की दोस्ती...

भारत की सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर में राम चरण, एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं। यह परियोजना एसएस राजामौली (SS Rajamouli) द्वारा निर्देशित है, जो रिकॉर्ड तोड़ने वाली बाहुबली श्रृंखला के मास्टरमाइंड भी थे। पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। ‘आरआरआर’ 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी।

पढ़ें :- Alia Bhatt gives birth to daughter: आलिया भट्ट ने दिया बेटी को जन्म, पैरेंट क्लब में शामिल हुए आलिया- रणबीर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...