1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. सुपरटेक ट्विन टाॅवर्स को गिराने की सुप्रीम कोर्ट ने बढ़ाई तारीख, जानें कब तक का मिला समय

सुपरटेक ट्विन टाॅवर्स को गिराने की सुप्रीम कोर्ट ने बढ़ाई तारीख, जानें कब तक का मिला समय

सुपरटेक ट्विन टावरों  (Supertech Twin Towers) को गिराने की समय सीमा को सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने बढ़ा दी है। इसके लिए तीन महीने का और समय दिया गया है। कोर्ट ने ये फैसला टॉवरों को गिराने का काम करने वाली एजेंसी एडिफिस इंजीनियरिंग के अनुरोध पर लिया है। सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने टॉवरों को गिराने का समय अब 28 अगस्त 2022 तय कर दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। सुपरटेक ट्विन टावरों  (Supertech Twin Towers) को गिराने की समय सीमा को सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने बढ़ा दी है। इसके लिए तीन महीने का और समय दिया गया है। कोर्ट ने ये फैसला टॉवरों को गिराने का काम करने वाली एजेंसी एडिफिस इंजीनियरिंग के अनुरोध पर लिया है। सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने टॉवरों को गिराने का समय अब 28 अगस्त 2022 तय कर दिया है।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

सुप्रीम कोर्ट (Supreme court)  ने नोएडा प्राधिकरण को अदालत के आदेश के अनुपालन पर स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया है। अभी तक इन टावर्स को 22 मई को गिराया जाना प्रस्तावित था। बता दें कि, 31 अगस्त 2021 को सर्वोच्च न्यायालय ने अपने फैसले में सुपरटेक ट्विन टॉवर को गिराने के आदेश दिया था।

वहीं, टावर गिराने का काम कर रही एडिफिस इंजीनियरिंग ने 22 मई को टावर को गिराए जाने की बात को असंभव बताया था। इसके बाद बिल्डर ने अतिरिक्त तीन महीने का और समय लेने के लिए सुप्रीम कोर्ट (Supreme court)  में अर्जी लगा दी थी। वहीं, अब इस अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme court)  ने 28 अगस्त 2022 की तारीख तय की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...