HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को पिता के फातिहा में शामिल होने की सुप्रीम कोर्ट ने दी मंजूरी

मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को पिता के फातिहा में शामिल होने की सुप्रीम कोर्ट ने दी मंजूरी

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) को बड़ी राहत दी है। कोर्ट के इस फैसले के बाद उसे अपने पिता के फातिहा में शामिल हो सकता है। मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत के बाद उसकी याद में 10 जून को फातिहा कार्यक्रम आयोजित होगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) को बड़ी राहत दी है। कोर्ट के इस फैसले के बाद उसे अपने पिता के फातिहा में शामिल हो सकता है। मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत के बाद उसकी याद में 10 जून को फातिहा कार्यक्रम आयोजित होगा। कोर्ट ने अब्बास अंसारी (Abbas Ansari)  को 11 और 12 जून को पुलिस हिरासत (Police Custody) में अपने परिवार के साथ समय बिताने की भी मंजूरी दे दी है।

पढ़ें :- Delhi Excise Policy Case : शराब नीति मामले में सुनवाई के दौरान बोला सुप्रीम कोर्ट,अरविंद केजरीवाल को 2 जून को करना होगा सरेंडर

कोर्ट के आदेश के तहत अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) को 9 जून की सुबह पुलिस हिरासत में कासगंज जेल (Kasganj Jail) से गाजीपुर ले जाया जाएगा। अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) 10 जून को प्रार्थना सभा (Fatiha) में शामिल होगा और फिर उसे गाजीपुर जेल (Ghazipur Jail) ले जाया जाएगा। 11 और 12 जून को एक तय समय तक अब्बास अंसारी अपने परिजनों से मिल सकेगा। इस दौरान अब्बास की सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी यूपी पुलिस के डीजीपी और जिला पुलिस पर होगी। 13 जून को अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) को वापस कासगंज जेल (Kasganj Jail) लाया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...