1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup : बीसीसीआई ने 29 मई को बुलाई आपात एसजीएम

T20 World Cup : बीसीसीआई ने 29 मई को बुलाई आपात एसजीएम

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टी-20 विश्व कप के आयोजन। साथ ही आगामी क्रिकेट सत्र पर चर्चा के लिए 29 मई को आपात विशेष आम बैठक (एसजीएम) बुलाई है। यह बैठक वर्चुअल रूप से आयोजित की जाएगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टी-20 विश्व कप के आयोजन। साथ ही आगामी क्रिकेट सत्र पर चर्चा के लिए 29 मई को आपात विशेष आम बैठक (एसजीएम) बुलाई है। यह बैठक वर्चुअल रूप से आयोजित की जाएगी।

पढ़ें :- T20 World Cup 2022 में हार के बाद BCCI फुल एक्शन में,अब इस दिग्गज की टीम इंडिया से छुट्टी!

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने मंगलवार देर शाम राज्य क्रिकेट संघों को भेजे नोटिस में कहा कि सभी को बीसीसीआई की विशेष आम बैठक (एसजीएम) की सूचना दी जाती है, जो 29 मई 2021 को बुलाई गई है। बैठक का विषय देश भर में व्याप्त महामारी की स्थिति को देखते हुए आगामी क्रिकेट सत्र पर चर्चा करना है। आपसे आग्रह है कि बैठक में शामिल हों। ऑनलाइन बैठक से जुड़ने का लिंक नियत समय पर साझा किया जाएगा।

नोटिस में हालांकि बैठक के स्वरुप  का उल्लेख नहीं किया गया है। आपात बैठक में टी-20 विश्व कप के बारे में चर्चा हो सकती है, जिसका बीसीसीआई की ओर से अक्टूबर-नवंबर में आयोजन किया जाना है। समझा जाता है अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) को टी-20 विश्प कप के लिए स्टैंडबाय आयोजन स्थल के रूप में रखा है। वहीं इस महीने की शुरुआत में आईपीएल के बीच में ही स्थगित होने के बाद से बीसीसीआई की ओर से टी-20 विश्व कप की मेजबानी के दावे फीके पड़ते नजर आ रहे हैं। एसजीएम में स्थगित आईपीएल का दोबारा आयोजन विषय भी शामिल हो सकता है, लेकिन ज्यादा उम्मीद एक विशिष्ट विषय पर चर्चा की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...