1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. PUBG खेलने से मना किया तो मां को मार डाला, तीन दिनों तक कमरे में पड़ा रहा शव, इस तरह हुआ वारदात का खुलासा

PUBG खेलने से मना किया तो मां को मार डाला, तीन दिनों तक कमरे में पड़ा रहा शव, इस तरह हुआ वारदात का खुलासा

राजधानी लखनऊ के पीजीआई क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां के यमुनापुरम कॉलोनी में सैन्य अफसर के बेटे ने मां की गोली मारकर हत्या कर दी। ये वारादात शनिवार को हुई। वारदात के दो दिन बाद तक बेटे और बेटी घटना को छिपाए रहे। शव से दुर्गंध उठने पर बेटे ने सोमवार रात पिता को इसके बारे में जानकारी दी। पिता की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के पीजीआई क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां के यमुनापुरम कॉलोनी में सैन्य अफसर के बेटे ने मां की गोली मारकर हत्या कर दी। ये वारादात शनिवार को हुई। वारदात के दो दिन बाद तक बेटे और बेटी घटना को छिपाए रहे। शव से दुर्गंध उठने पर बेटे ने सोमवार रात पिता को इसके बारे में जानकारी दी। पिता की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पढ़ें :- Lucknow News: पत्नी और बच्चों को कमरे में बंदकर रेलवे ठेकेदार को गोलियों से भूना, दिनदहाड़े वारदात से हड़कंप

पूछताछ में सामने आया कि मां बच्चे को पबजी गेम खेलने से मना कर रही थी, जिसके कारण उसने मां की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस की माने तो पंचमेखेड़ा यमुनापुरम निवासी नवीन सिंह सेना में जेसीओ के पद पर तैनात हैं। इस समय उनकी ड्यूटी पश्चिम बंगाल के आसनसोल में है। पत्नी साधाना सिंह (35) अपने 16 वर्षीय बेटे और 10 वर्षीय बेटी के साथ लखनऊ में रहती थींं।

एसीपी कैंट के मुताबिक मंगलवार रात करीब नौ बजे नवीन सिंह ने फोन कर पत्नी की हत्या और बच्चों को बंधक बनाए जाने की सूचना दी। पुलिस ने बेटा और बेटी से पूछताछ की तो बेटे ने हत्या की बात स्वीकर कर ली।

बदबू आने पर कमरे में छिड़कता रहा रूम फ्रेशनर
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि साधाना सिंह की हत्या के बाद बेटे कमरे में रूम फ्रेशनर और डिओड्रेंट मारकर बदबू भगाने की कोशिश करता रहा। मंगलवार रात बदबू तेज हुई तो उसने पिता को फोन कर सूचना दी कि मां को किसी ने मार दिया है और हम दोनों को कमरे में बंद कर दिया था। किसी तरह से हम बाहर निकले। इस पर उन्होंने पड़ोसी ​को सूचना दी। इस पर वो वहां पहुंचे तो देखे कमरे से बदबू आ रही है। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

पढ़ें :- Lucknow News: लखनऊ पुलिस के दारोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, देखिए वीडियो

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...