1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. एटा में सपा नेता और उनके भाई के घरों पर पड़े छापे, पुलिस के हाथ नहीं आये पूर्व विधायक

एटा में सपा नेता और उनके भाई के घरों पर पड़े छापे, पुलिस के हाथ नहीं आये पूर्व विधायक

एटा पुलिस ने गैंगस्टर में फरार चल रहे सपा के पूर्व विधायक रामेश्‍वर सिंह यादव और उनके भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के घरों पर दबिश दी। हालांकि तलाशी के दौरान दोनों भाइयों में से कोई भी पुलिस के हांथ नहीं चढ़ा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

एटा। एटा पुलिस ने गैंगस्टर में फरार चल रहे सपा के पूर्व विधायक रामेश्‍वर सिंह यादव और उनके भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के घरों पर दबिश दी। हालांकि तलाशी के दौरान दोनों भाइयों में से कोई भी पुलिस के हांथ नहीं चढ़ा। रविवार की दोपहर को सीओ सिटी कालू सिंह काफी पुलिस फोर्स के साथ पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के घर पहुंचे। पुलिस ने दोनों भाइयों की तलाश की।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

यहां जुगेंद्र सिंह यादव का बेटा मिला था। उससे पूछताछ की गई। करीब आधा घंटे तक जानकारी के बाद पुलिस की टीमें चली गई। इसके बाद पुलिस टीम उनके गांव अमृतपुर रघुपूर गई। यहां भी दोनों भाई नहीं मिले। बता दें कि कोतवाली नगर में पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है।

दोनों भाइयों के खिलाफ सरकारी और गैर सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने की रिपोर्ट कोतवाली नगर प्रभारी के द्वारा दर्ज कराई गई थी। दूसरी रिपोर्ट लेखपाल ने सरकारी जमीन पर कब्जा करने की दर्ज कराई थी। दोनों भाइयों पर कुल तीन रिपोर्ट दर्ज हुई है। सीओ सिटी के नेतृत्व में दी गई दविश में कोतवाली देहात, कोतवाली नगर, थाना बागवाला, महिला थाना का पुलिस बल साथ रहा। सीओ ने बताया कि कई थानों का पुलिस फोर्स मौजूद रहा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...