1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. Video देख कांप जायेगी रूह: प्रेमी बना हैवान, युवती को सड़क पर बेरहमी से पीटा

Video देख कांप जायेगी रूह: प्रेमी बना हैवान, युवती को सड़क पर बेरहमी से पीटा

मध्यप्रदेश के रीवा में सरेराह युवती की बेरहमी से पिटाई करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम पंकज त्रिपाठी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा में सरेराह युवती की बेरहमी से पिटाई करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम पंकज त्रिपाठी है।

पढ़ें :- मध्य प्रदेश के मुरैना में एयरफोर्स के सुखोई-30 और मिराज-2000 फाइटर जेट क्रैश,राहत बचाव दल मौके पर पहुंचा

पुलिस की माने तो दोनो रिलेशनशिप में थे। आपसी विवाद के बाद पंकज ने अपनी प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई कर दी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो वायरल वीडियो में युवती शादी कहने की बात कह रही है। इससे नाराज आरोपी ने युवती की बेरहमी से पिटाई कर दी।

आरोपी पहले युवती को थप्पड़ मारा था, जिसके बाद उसके चेहरे को पैर से कुचल रहा है। बताया जाता है कि शुरू में युवक को धारा 151 के तहत केस दर्ज कर पकड़ा गया था। लड़की ने शिकायत दर्ज कराने से मना कर दिया था। हालांकि, जब युवती पर हमले का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस ने मामले में कई और धाराएं बढ़ाई हैं।

सड़क पर बेहोश थी युवती
रीवा के मऊगंज थाना क्षेत्र की इस घटना का वीडियो देख सभी के रूह कांप उठे। बताया जा रहा है कि प्रेमिका शादी के लिए कह रही थी। इसी बात से नाराज होकर प्रेमी ने पहले तो प्रेमिका को जोरदार तमाचा मारा था और फिर उसे जमीन पर गिरा कर पैरों से हमला किया था। इस मारपीट के दौरान लड़की बेहोश हो गई थी। लड़की बेहोशी की हालत में ही काफी देर तक सड़क किनारे पड़ी रही।

 

पढ़ें :- प्रवासी भारतीयों के योगदान का विश्व आकलन करता है तो उसे 'सशक्त और समर्थ भारत' की आवाज़ सुनाई देती है : पीएम मोदी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...