HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आगामी हार का नरेंद्र मोदी पर हुआ है बेहद गहरा असर , इसलिए खुद को बताया अविनाशी : सुप्रिया श्रीनेत

आगामी हार का नरेंद्र मोदी पर हुआ है बेहद गहरा असर , इसलिए खुद को बताया अविनाशी : सुप्रिया श्रीनेत

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत (Congress national spokesperson Supriya Shrinet) सोमवार को वाराणसी में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि हमारे धर्म में अजर-अमर, अनंत, अविनाशी सिर्फ भगवान को कहा गया है। उन्होंने कहा कि आज 6 चरणों के चुनाव के बाद जब हार सामने दिख रही है तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने खुद को अविनाशी बताया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

वाराणसी। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत (Congress national spokesperson Supriya Shrinet) सोमवार को वाराणसी में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि हमारे धर्म में अजर-अमर, अनंत, अविनाशी सिर्फ भगवान को कहा गया है। उन्होंने कहा कि आज 6 चरणों के चुनाव के बाद जब हार सामने दिख रही है तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने खुद को अविनाशी बताया है। सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinet) ने कहा कि मुझे लगता है कि नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर आगामी हार का बेहद गहरा असर हुआ है। ये सारी बातें मानसिक और नैतिक दिवालियापन की निशानी हैं।

पढ़ें :- भाजपा सरकार झूठी योजनाओं से जनता को बरगलाने का काम करती है: अखिलेश यादव

उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव तय करेगा कि यह देश संविधान से चलेगा या किसी की मर्जी से चलेगा। देश में युवाओं, महिलाओं, किसानों, बेरोजगारों की आवाज सुनी जाएगी या चंद पूंजीपतियों के लिए नीतियां बनेगी। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि देश का लोकतंत्र जीवित रहेगा या तानाशाह की मनमर्जी के आगे दम तोड़ देगा। ये आम चुनाव नहीं है, क्योंकि यह चुनाव देश के संविधान-लोकतंत्र की रक्षा और आम आदमी के हक की लड़ाई का है।

पढ़ें :- Video-पीएम मोदी और मेलोनी के 'मेलोडी' वीडियो पर कंगना रनौत ने कही ये बड़ी बात

सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinet)ने कहा कि 10 साल तक प्रचंड बहुमत की सरकार चलाने वाले नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)  को जब अपने काम पर वोट मांगना था, तब वह ऊलजुलूल बातें कर रहे हैं। इन चुनावों के हर चरण में प्रधानमंत्री की भाषा का स्तर गिरता रहा। उन्होंने कहा कि मटन, मीट, मुर्गा की बात करते-करते वे भैंस और महिलाओं के मंगलसूत्र पर पहुंच गए। फिर अपने चहेतों जैसे अंबानी और अडानी पर बोलने लगे। इसके बाद, खुद को ईश्वर का दूत बता दिया। लेकिन चुनाव का छठवां चरण आते-आते नरेंद्र मोदी घिनौनी राजनीति पर उतर आए और ‘मुजरा’ जैसे शब्द का उपयोग किया। ये देश की आधी आबादी का अपमान है।

प्रभारी महासचिव अविनाश पांडेय (General Secretary in charge Avinash Pandey) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने हजारों किलोमीटर की यात्रा करके जनता की आवाज सुनी और उनमें एक आशा और उम्मीद जगाई। उन्होंने कहा कि देश में भय और अन्याय के माहौल के बीच राहुल गांधी ने जनता के बीच जाकर बदलाव की भावना पैदा की है। इसी के चलते, आज जनता बदलाव के विश्वास के साथ BJP के सामने चुनाव लड़ रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...