HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई की कोरोना से मौत, पंचायत चुनाव के दौरान हुए थे पॉजिटिव

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई की कोरोना से मौत, पंचायत चुनाव के दौरान हुए थे पॉजिटिव

कोरोना महामारी से देश में हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना संक्रमण की चपेट में आम से लेकर खास व्यक्ति भी आ रहे हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई (ताऊ के बेटे) जितेंद्र बालियान की कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से निधन हो गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना महामारी से देश में हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना संक्रमण की चपेट में आम से लेकर खास व्यक्ति भी आ रहे हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई (ताऊ के बेटे) जितेंद्र बालियान की कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से निधन हो गया है।

पढ़ें :- Video : मनाली के पास बादल फटने से तबाही, 'पत्थर वाले प्रलय' का खौफनाक वीडियो

बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव के दौरान वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। गंभीर हालत होने पर उन्हें ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं जितेंद्र के सगे बड़े भाई राहुल बालियान भी कोराेना पाॅॅजिटिव हैं और ऋषिकेश में ही उनका भी इलाज चल रहा है।

पढ़ें :- कांग्रेस सांसद ने ऊर्जा मंत्री को लिखा पत्र, कहा-जनता अघोषित विद्युत कटौती के संकट से जूझ रही है

जहां उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है। जितेंद्र बालियान ने अभी हाल में ही हुए पंचायत चुनाव गांव कुटबी से ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ा था। जिसमें वह जीत गए गए थे। चुनाव के बाद ही उनकी तबीयत खराब हुई और जांच में पता चला कि उन्हें कोरोना है। बता दें कि, देश में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा कम हो रहा है लेकिन मौत के आंकड़ों में बढ़ोत्तरी हो रही है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...