1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022 : योगी ने मतदान पहले जारी किया ये वीडियो संदेश, आग बबूला जयंत चौधरी ने किया ये पलटवार

UP Election 2022 : योगी ने मतदान पहले जारी किया ये वीडियो संदेश, आग बबूला जयंत चौधरी ने किया ये पलटवार

उत्तर प्रदेश में पहले चरण में गुरुवार को 11 जिलों की 58 सीटों पर मतदान जारी है। यूपी में प्रथम चरण के होने वाले मतदान से कुछ घंटे पूर्व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के एक वीडियो संदेश जारी किया है। इस वीडियो संदेश से प्रदेश का राजनीतिक पारा चढ़ गया है। बता दें कि यूपी के सीएम योगी ने इस संदेश में कहा था कि अगर मतदाताओं ने गलती की तो यूपी को कश्मीर, केरल और बंगाल बनते देर नहीं लगेगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में पहले चरण में गुरुवार को 11 जिलों की 58 सीटों पर मतदान जारी है। यूपी में प्रथम चरण के होने वाले मतदान से कुछ घंटे पूर्व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के एक वीडियो संदेश जारी किया है। इस वीडियो संदेश से प्रदेश का राजनीतिक पारा चढ़ गया है। बता दें कि यूपी के सीएम योगी ने इस संदेश में कहा था कि अगर मतदाताओं ने गलती की तो यूपी को कश्मीर, केरल और बंगाल बनते देर नहीं लगेगी।

पढ़ें :- PM मोदी ने दी एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस को बधाई, कहा-महाराष्ट्र के विकास पथ को और मजबूत करेंगे

सुनें योगी का वीडियो संदेश

पढ़ें :- Maharashtra Crisis Live : महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, फडणवीस के घर बैठक शुरू

जयंत का योगी को जवाब

उनके इस वीडियो संदेश पर रालोद प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने पलटवार करते हुए लिखा कि तीनों राज्यों की प्रति व्यक्ति आय यूपी से ज्यादा है। योगी के वीडियो संदेश पर जयंत ने जवाबी ट्वीट करते हुए लिखा उत्तर प्रदेश के मुक़ाबले जम्मू – कश्मीर का प्रति व्यक्ति आय दुगुने के क़रीब है, बंगाल का तीन गुना और केरल सात गुना है।

 

बता दें कि उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 के गुरुवार को पहले चरण के मतदान के मौके पर योगी ने वीडियो संदेश जारी कर राज्य के मतदाताओं को आगाह किया है। उन्होंने मतदाताओं से कहा, ‘यदि गलती की तो कश्मीर, केरल और बंगाल बन जाएगा यूपी।’ करीब छह मिनट के वीडियो संदेश में योगी ने कहा, ‘जिन दंगाइयों और आतताइयों पर अंकुश लगा है वो सब अब मचल रहे हैं। आतंकी बार-बार धमका रहे हैं कि जरा सरकार आने दीजिए। सावधान रहिए, आप चूके तो पांच साल की मेहनत पर पानी फिर जाएगा। इस बार उत्तर प्रदेश को कश्मीर, बंगाल और केरल बनते देर नहीं लगेगी। आपका वोट मेरे पांच वर्ष की तपस्या पर आपका आशीर्वाद तो है ही। यह भी ध्यान रहे कि ये वोट आने वाले वर्षों में आपके भयमुक्त जीवन की गारंटी भी बनेगा। जय-जय श्री राम’।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...