HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video: नोएडा में अमूल की वेनिला मैजिक आइसक्रीम में निकला कनखजूरा, महिला ने किया दावा

Video: नोएडा में अमूल की वेनिला मैजिक आइसक्रीम में निकला कनखजूरा, महिला ने किया दावा

उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां आइसक्रीम में कनखजूरा निकला है। सोशल मीडिया में इसका वीडियो सामने आया है जिसमें आइसक्रीम में कनखजूरा नजर आ रहा है ।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां महिला ने दावा किया है कि उसने ब्लिंकिट से अमूल की वैनिला मैजिक आइसक्रीम ऑनलाइन ऑर्डर की थी। आइसक्रीम में कनखजूरा निकला है। सोशल मीडिया में इसका वीडियो सामने आया है जिसमें आइसक्रीम में कनखजूरा नजर आ रहा है ।

पढ़ें :- नौकरशाहों के गलत फैसलों सरकार की छवि शिक्षक और कर्मचारी विरोधी बनी : बीजेपी एमएलसी देवेन्द्र प्रताप सिंह

महिला ने दावा किया है कि नोएडा की रहने वाली दीपा ने ब्लिंकिट से अमूल की वैनिला मैजिक आइसक्रीम ऑनलाइन ऑर्डर की थी। आइसक्रीम में जिंदा कनखजूरा निकलने का दावा किया जा रहा है। आपको बता दें कुछ दिन पहले आइसक्रीम में इंसान की कटी हुई उंगली निकलने की बात कही गई थी।

पढ़ें :- Murder: रायबरेली में पति ने दोस्तोंं के साथ दारु पार्टी करने के बाद पत्नी की हत्या कर दी, गैंगरेप का आरोप

मुंबई में महिला ने दावा किया था कि उसने ऑनलाइन कोन वाली आइसक्रीम ऑर्डर की थी जिसके अंदर एक कटी हुई इंसानी उंगली मिली है।महिला ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ओरलेम की रहने वाली ब्रेंडन सेराओ ने बुधवार को ऑनलाइन डिलीवरी ऐप के जरिए कोन आइसक्रीम का ऑर्डर दिया । उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि उन्हें बड़ा झटका लगने वाला है। महिला ने बताया कि आइसक्रीम के अंदर करीब 2 सेमी लंबा इंसानी उंगली का टुकड़ा था। सेराओ पेशे से एमबीबीएस डॉक्टर हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...