1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: Dehati Disco बाप बेटे की इमोशनल जर्नी है: Director Manoj Sharma

VIDEO: Dehati Disco बाप बेटे की इमोशनल जर्नी है: Director Manoj Sharma

कृष्णा अभिषेक, मुग्धा गोडसे स्टारर कॉमेडी फिल्म "शर्मा जी की लग गई" सहित कई हिट फिल्मों के लेखक निर्देशक मनोज शर्मा की नेक्स्ट फ़िल्म देहाती डिस्को 27 मई को रिलीज होने जा रही है। फ़िल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: कृष्णा अभिषेक, मुग्धा गोडसे स्टारर कॉमेडी फिल्म “शर्मा जी की लग गई” सहित कई हिट फिल्मों के लेखक निर्देशक मनोज शर्मा की नेक्स्ट फ़िल्म देहाती डिस्को 27 मई को रिलीज होने जा रही है। फ़िल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।

पढ़ें :- Sizzling Bodycon Dress में मोनालिसा की तस्वीरों मचाया कोहराम, आपने देखि क्या ?

यह फ़िल्म बाप बेटे भोला और भीमा की इमोशनल कहानी है। भोला का किरदार बॉलीवुड के टॉप कोरियोग्राफर गणेश आचार्या निभा रहे हैं जबकि उनके बेटे भीमा का रोल मास्टर सक्षम शर्मा ने निभाया है जो सुपर डांस चैप्टर 3 के फाइनलिस्ट रहे हैं।

मनोज शर्मा का कहना है कि बेशक यह फ़िल्म डांस पर बेस्ड है मगर यह बाप बेटे की इमोशनल जर्नी भी है। इस फ़िल्म को करते समय उन्हें खूब मजा आया। हालांकि गणेश आचार्य पहले भी अदाकारी कर चुके हैं, मगर इस फ़िल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। लॉक डाउन के दौरान हम दोनों ने साथ मे मिलकर फ़िल्म की स्क्रिप्ट लिखी है। हमने जैसी कल्पना की थी, फ़िल्म वैसी ही खूबसूरत बनी है और हमें उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह सिनेमा पसन्द आएगा।

मनोज शर्मा ने आगे बताया कि गणेश आचार्या के अलावा रवि किशन ने भी फ़िल्म में गजब का काम किया है। उन्होंने राधे का महत्वपूर्ण किरदार निभाया है, स्क्रीन पर जब वह आते हैं तो उनका लुक, उनकी उपस्थिति दर्शकों के लिए एक ट्रीटमेंट होगी। मनोज जोशी, राजेश शर्मा, पंकज बेरी सहित कई कलाकारों ने भी उम्दा अभिनय किया है। फ़िल्म की 45 दिनों की लगातार शूटिंग लखनऊ में बड़े स्तर पर की गई थी, जिसमें काफी डांसर्स, क्राउड भी थे। फ़िल्म के प्रोड्यूसर्स गितेश चन्द्रकर, वसीम कुरैशी और कमल किशोर मिश्रा ने मेरा पूरा साथ दिया और सिर्फ इतना कहा कि मनोज जी, आपको अच्छी फिल्म बनानी है। मैं अपने तमाम निर्माताओं का शुक्रिया अदा करता हूँ जिन्होंने मुझे अच्छा काम करने का मौका दिया और मैं अपने हिसाब से टीम चुन पाया। रेमो डिसूजा ने भी इसमें गेस्ट अपीरियंस किया है, मैं उन्हें भी धन्यवाद कहना चाहूंगा।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

इस फिल्म का संगीत भी इसका हाइलाइट है। इस डांसिंग और म्यूज़िकल फ़िल्म में बेहतर संगीत का होना जरूरी था। इंटरनेशनल ड्रमर ड्रम्स शिवमणि ने इसमे कमाल का म्यूजिक दिया है। टी सीरीज द्वारा इसके गाने जल्द रिलीज किये जाएंगे।

मनोज शर्मा ने बताया कि कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और वन एंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी देहाती डिस्को को देखते समय दर्शक अपने देश, अपनी मिट्टी, अपने कल्चर पर प्राउड फील करेंगे क्योंकि यह फ़िल्म अपने मुल्क की बात करती है, अपने देश की कला में जो पॉवर है, यह सिनेमा उस चीज को लेकर आता है।

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...