HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Viral Video: जमीनी विवाद सुलझाने पहुंचे तहसीलदार को किसान ने मारा थप्पड़

Viral Video: जमीनी विवाद सुलझाने पहुंचे तहसीलदार को किसान ने मारा थप्पड़

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में जमीनी विवाद सुलझाने पहुंचे तहसीलदार को किसान ने थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ इतना जोरदार था की तहसीलदार सीधा जमीन पर गिर गया। पुलिस ने तहसीलदार से अभद्रता करने वाले दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सोशल मीडिया में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

Farmer slaps Tehsildar : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में जमीनी विवाद सुलझाने पहुंचे तहसीलदार को किसान ने थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ इतना जोरदार था की तहसीलदार सीधा जमीन पर गिर गया। पुलिस ने तहसीलदार से अभद्रता करने वाले दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सोशल मीडिया में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- Viral Video: बुलंदशहर में दबंगो ने विधवा महिला के घर पर की फायरिंग, पति ने लिया था कर्ज, चुकाने का बना रहे दबाव

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिरोजाबाद थाना जसराना के गांव नगला तुर्सी में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा था। एक पक्ष द्वारा अवैध रुप से जमीन पर कब्जा करने की शिकायत की गई थी। जमीनी विवाद सुलझाने तहसीलदार जसराना लालता प्रसाद (Tehsildar Jasrana Lalta Prasad) राजस्व टीम के साथ गांव पहुंचे।

पढ़ें :- अखिलेश यादव ,बोले-मुजफ्फरनगर पुलिस का फरमान सामाजिक अपराध,कोर्ट स्वत: संज्ञान ले और करे कार्रवाई

इस दौरान दूसरे पक्ष के धर्मेन्द्र एंव वीरेश्वर मौके पर आ गए और हंगामा करने लगे। तहसीलदार और राजस्व टीम ने विवाद रने से रोका तो दोनो युवकों ने तहसीलदार के साथ अभद्रता की और थप्पड़ मार दिया। इसका वीडियो भी सामने आया है। जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई करते हुए एसडीएम के सामने पेश किया। एसडीएम ने दोनों को जेल भेज दिया। जानकारी देते हुए तहसीलदार लालता प्रसाद ने बताया जमीनी विवाद को सुलझाने के लिए वह नगल तुर्सी गए थे।

विवाद को सुलझाने के दौरान दोनों युवकों ने उनके साथ हाथापाई की है। दोनों युवकों को पड़कर पुलिस को सोपा गया है। लेखपाल द्वारा तहरीर दी गई है। थाना प्रभारी अंजीश कुमार सिंह ने कहा दोनों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...