1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Viral Video: मध्य प्रदेश में दिनदहाड़े युवती को बाइक पर बैठा कर किडनैप

Viral Video: मध्य प्रदेश में दिनदहाड़े युवती को बाइक पर बैठा कर किडनैप

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भिंड जिले के लहार इलाके स्थित बरहा गांव की रहने वाली एक युवती अपने चाचा चाची के साथ बस सवार होकर सोमवार की सुबह ग्वालियर में नाका चंद्रबदनी इलाके पर पहुंची थी।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

एमपी के ग्वालियर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां दिन दहाड़े एक युवती को दो बदमाशों ने किडनैप कर लिया। किडनैप की यह घटना कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। अब घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में CM के नाम तय! इनको सौंपी जा सकती है सूबे की कमान

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दोनो बदमाशों की तलाश में जुट गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना सोमवार की बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भिंड जिले के लहार इलाके स्थित बरहा गांव की रहने वाली एक युवती अपने चाचा चाची के साथ बस सवार होकर सोमवार की सुबह ग्वालियर में नाका चंद्रबदनी इलाके पर पहुंची थी।

पढ़ें :- कांग्रेस अध्यक्ष से आज मिल सकते हैं कमलनाथ, मध्य प्रदेश में मिली हार पर दे सकते हैं इस्तीफा

यहां बस से उतरने के बाद चाचा सामान बस से उतार रहे है इसी दौरान अचानक दो बदमाशों ने युवती को पकड़ लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीना ने मीडिया को बताया कि पूरा परिवार बस से सचेती पेट्रोल पंप के पास उतरा था।

यहां दो बदमाशों ने युवती को जबरन पकड़ और उसे बाइक पर बैठा कर फरार हो गए। किडनैप की यह पूरी घटना पास में लगे पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। परिजनों ने इस किडनैप की सूचना झांसी रोड थाना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने पेट्रोलपंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद बदमाशों की तलाश में जुट गई है। इसके बाद सोशल मीडिया में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...