1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट के साथी खिलाड़ी ने चुनी अपनी ऑलटाइम टी-20 XI, कोहली को बाहर करके चौंकाया

विराट के साथी खिलाड़ी ने चुनी अपनी ऑलटाइम टी-20 XI, कोहली को बाहर करके चौंकाया

भारत के पूर्व स्पिनर और विराट कोहली के साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह ने अपनी ऑलटाइम टी-20 XI चुनी है। इस टीम में उन्होंने विराट को ही जगह नहीं दिया है। हरभजन ने अपनी इस टीम में भारत के तीन खिलाड़ियों को रखा है, जबकि वेस्टइंडीज के चार प्लेयर्स को जगह दी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के पूर्व स्पिनर और विराट कोहली के साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह(Harbhajan Singh) ने अपनी ऑलटाइम टी-20 XI चुनी है। इस टीम में उन्होंने विराट को ही जगह नहीं दिया है। हरभजन ने अपनी इस टीम में भारत के तीन खिलाड़ियों को रखा है, जबकि वेस्टइंडीज के चार प्लेयर्स को जगह दी है। ऑफ स्पिनर ने टीम इंडिया(Team India) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को अपनी टीम का विकेटकीपर चुना है और उनके हाथों में ही अपनी टीम की बागड़ोर भी सौंपी है।

पढ़ें :- IND vs NZ Second Test: दूसरे टेस्ट में विराट के आने से जानिए टीम से कौन होगा बाहर?

हरभजन ने बतौर ओपनर अपनी टीम में रोहित शर्मा और यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल को चुना है। तीसरे नंबर पर भज्जी ने टी-20 वर्ल्ड कप में बल्ले से धूम मचा रहे जोस बटलर को जगह दी है। चौथे नंबर पर शेन वॉट्सन और पांचवें पर हरभजन ने मिस्टर 360 यानी एबी डिविलियर्स(Ab Diviliyars) को अपनी टीम में रखा है। भज्जी ने एमएस धोनी को फिनिशर औक विकेटकीपर दोनों ही जिम्मेदारी सौंपी है। वहीं, ऑलराउंडर(Allrounder) के तौर पर इस ऑफ स्पिनर ने ड्वेन ब्रावो और कीरोन पोलार्ड को शामिल किया है। गेंदबाजी में हरभजन ने आईपीएल(IPL) के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक सुनील नरेन को टीम में रखा है, जबकि पेस बॉलर के तौर पर लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह की जोड़ी पर भरोसा जताया है।

हरभजन सिंह ऑलटाइम इलेवन- रोहित शर्मा, क्रिस गेल, जोस बटलर, शेन वॉट्सन, एबी डिविलियर्स, एमएस धोनी (Caiptan), ड्वेन ब्रावो, कीरोन पोलार्ड, सुनील नरेन, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...