1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. संजय राउत के खिलाफ ED के एक्शन पर बोले आदित्य ठाकरे- कहा जो कुछ भी हो रहा है वह राजनीतिक प्रतिशोध का हिस्सा

संजय राउत के खिलाफ ED के एक्शन पर बोले आदित्य ठाकरे- कहा जो कुछ भी हो रहा है वह राजनीतिक प्रतिशोध का हिस्सा

प्रवर्तन निदेशालय ईडी द्वारा शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत की संपत्ति कुर्क करने के बारे में पूछे जाने पर महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि जो कुछ भी हो रहा है वह राजनीतिक प्रतिशोध का हिस्सा है, लोकतांत्रिक नहीं। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को शिवसेना सांसद संजय राउत पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उनके फ्लैट और प्लॉट अटैच कर लिए. प्रवर्तन निदेशालय ने कहा कि उसने 1,034 करोड़ रुपये के पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में शिवसेना नेता संजय राउत की संपत्ति अटैच की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय ईडी द्वारा शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत की संपत्ति कुर्क करने के बारे में पूछे जाने पर महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि जो कुछ भी हो रहा है वह राजनीतिक प्रतिशोध का हिस्सा है, लोकतांत्रिक नहीं।

पढ़ें :- Stock Market Crash : निवेशकों के डूबे 12 लाख करोड़ रुपये, बजट से पहले शेयर बाजार धराशायी

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को शिवसेना सांसद संजय राउत पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उनके फ्लैट और प्लॉट अटैच कर लिए. प्रवर्तन निदेशालय ने कहा कि उसने 1,034 करोड़ रुपये के पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में शिवसेना नेता संजय राउत की संपत्ति अटैच की है।

पुणे वैकल्पिक ईंधन सम्मेलन में उद्धव ठाकरे सरकार में पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र हरित उद्योग एक बड़ी छलांग लगाने जा रहा है। हम उसमें दुनिया का नेतृत्व कर सकते हैं। हमारे देश के लिए राजस्व पैदा करना और लोगों के लिए रोजगार व राज्य भर में इस तरह के और सम्मेलन आएंगे।

कोहलापुर में बहुत जल्द जलवायु अनुकूल कृषि के लिए एक सम्मेलन होने की संभावना है। अक्षय ऊर्जा पर एक और सम्मेलन जल्द ही नागपुर में होने की उम्मीद है। शहर और निर्मित पर्यावरण पर सम्मेलन और दूसरा उद्योग पर है।

पढ़ें :- मुलायम को पद्म विभूषण देने पर भड़कीं पूर्णिमा कोठारी, बोली-तो क्या मोदी सरकार कारसेवकों को घोषित करेगी आतंकी ?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...