1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब Ankita Lokhande की हुई दोस्त से लड़ाई, बाल पकड़ कर बोली- चिल्ला मत चुड़ैल… VIDEO

जब Ankita Lokhande की हुई दोस्त से लड़ाई, बाल पकड़ कर बोली- चिल्ला मत चुड़ैल… VIDEO

By आराधना शर्मा 
Updated Date

When Ankita Lokhandes Fight With A Friend Hold Her Hair And Bid Dont Scream Witch

नई दिल्ली: अंकिता लोखंडे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपना वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे का उनकी दोस्त अपर्णा दीक्षित से झगड़ा हो जाता है, जिसके बाद दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने एक बार फिर दिलबर सॉन्ग पर हिलाई गजब कमरिया, मूव्स देख फैंस ही नहीं माधुरी के भी उड़े होश

हालांकि, वीडियो में अंकिता लोखंडे रानी मुखर्जी की फिल्म का डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं, वीडियो में अंकिता अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ इस डायलॉग पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस दे रही हैं। वीडियो में अंकिता लोखंडे की दोस्त बोलती हैं, “यू विच”, जिस पर अंकिता कहती हैं, “ये अंग्रेजी गाली अपने पास ही रखना, हिंदी में एक गाली सुना दी, तो सारा खानदान कब्र से बाहर आ जाएगा। चिल्ला मत चुड़ैल।”

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया वीडियो

अंकिता लोखंडे के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में अंकिता के एक्सप्रेशंस फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं। अंकिता लोखंडे और अपर्णा दीक्षित के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  बता दें कि अंकिता लोखंडे ने शो ‘पवित्र रिश्ता’ से टेलीविजन में डेब्यू किया था।


इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. पवित्रा रिश्ता के अलावा अंकिता एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। पिछले साल, अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...