1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. पाकिस्तान में WagonR Car की कीमत जानकर रह जाएगे हैरान, भारत से दोगुने दामों में मिलती है कार

पाकिस्तान में WagonR Car की कीमत जानकर रह जाएगे हैरान, भारत से दोगुने दामों में मिलती है कार

पाकिस्तान में सबसे ज्यादा बिकने वालें कारों में WagonR को शामिल किया गया है। इस कार को पाकिस्तान में काफी पसंद किया जा रहा हैं और यह 5वीं सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप कारों की लिस्ट में शामिल है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान में सबसे ज्यादा बिकने वालें कारों में WagonR को शामिल किया गया है। इस कार को पाकिस्तान में काफी पसंद किया जा रहा हैं और यह 5वीं सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप कारों की लिस्ट में शामिल है।

पढ़ें :- Audi Q3 Sportback : ऑडी की इस कार की इतने रुपये में बुकिंग शुरू हुई, जानें कार के सभी फीचर्स

बताया जा रहा है कि यह कार अपने सस्ते पार्ट्स, अच्छी रिसेल वैल्यू की वजह से खूब पसंद की जा रही है और पाकिस्तान में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। यह पाकिस्तान में ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ आती है। बता दें कि साल 2021 में WagonR की 12 हजार 659 यूनिट्स की बिक्री हुई जिसके कारण यह पाकिस्तान में ज्यादा बिकने वाले व्हीकल में से एक बन गई है।

कीमत जानकर चौंक जाएंगे
बताया जाता है कि पाकिस्तन में बिकने वाली वैगनआर की कीमत भारत में बिकने वाली वैगनआर से कही अधिक है। भारत में वैगनआर की कीमत 4.93 लाख रुपए से शुरू होती है जबकि पाकिस्तान में WagonR की कीमत 17.6 लाख से 20.2 लाख के बीच है।

फीचर्स लोगों को करता है अपनी ओर आकर्षित
अगर हम नई मारुति सुजुकी वैगनआर के फीचर्स की बात करें तो इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्प्लिट फोल्डिंग रियर बेंच, एप्पल कारप्ले व एंड्राइड ऑटो सपोर्ट, पॉवर वाले ORVM, डुअल एयरबैग, पावर स्टीयरिंग, एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम, पैसेंजर एयरबैग जैसे फीचर्स दिए गए है। जो लोगों को अपने तरफ लुभानें का काम कर रही है।

रिपोर्ट – प्रिया सिंह

पढ़ें :- Car Sales In January 2023 : जनवरी में कारों की बिक्री बढ़ी, ये गाड़ियां ग्राहकों की पसंद बनी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...