1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आखिर कियारा आडवाणी ने बता ही दिया, कैसे लड़के से करना चाहेंगी शादी

आखिर कियारा आडवाणी ने बता ही दिया, कैसे लड़के से करना चाहेंगी शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का करियर काफी अच्छा चल रहा है। कई हिट फिल्में अपने नाम पर दर्ज करा चुकि कियारा के निजी जीवन के बारें में जानने के लिए उनके फैंस काफी उत्सुक रहते हैं। कियारा अभी सिंगल है इस कारण उनकी शादी की बातें चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का करियर काफी अच्छा चल रहा है। कई हिट फिल्में अपने नाम पर दर्ज करा चुकि कियारा के निजी जीवन के बारें में जानने के लिए उनके फैंस काफी उत्सुक रहते हैं। कियारा अभी सिंगल है इस कारण उनकी शादी की बातें चर्चा का विषय बनी रहती हैं। आखिर एक कार्य​क्रम के दौरान बातचीत के करते उन्होंने बताया कि उन्हें अपना हमसफर कैसा चाहिए। जो भी उनसे शादी करे वो कैसा हो और उसमे क्या गुण हो इसके बारे में उन्होंने खुल कर अपनी बात रखी।

पढ़ें :- ‘शेरशाह’ के गाने ‘रातां लंबियां’ पर तंजानिया के भाई-बहन ने किया परफेक्ट लिप सिंक, यहां देखें

कियारा आडवाणी ने कहा, ‘मैं अपने लाइफ पार्टनर में सच्चाई, मेरे प्रति फिक्र और कुछ दिलचस्प चीजें देखना चाहूंगी।’ कियारा आडवाणी ने कहा कि किसी भी रिश्ते में अंडरस्टैंडिंग, इज्जत, सच्चाई और विश्वास जैसी चीजें होना बहुत जरूरी होती हैं। इसके अलावा अगर लड़के का सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो तो सोने पर सुहागा होगा। कियारा आडवाणी ने अपने लाइफ पार्टनर की खूबियां बताते हुए कहा कि वह वह चाहेंगी कि उनका होने वाला हसबैंड कभी भी उन्हें टेकेन एज ग्रांटेड नहीं ले और उनकी बात सुने, उनकी ओर देखे और उन्हें प्यार महसूस करवाए।

बता दें कि कियारा आडवाणी के सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रिलेशनशिप में होने की खबरें लगातार आती रही हैं। हालांकि दोनों ही सितारों ने इन खबरों की कभी पुष्टि नहीं की है लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर आने वाली तस्वीरें कुछ न कुछ हिंट तो देती ही हैं। ‘कबीर सिंह’ फेम यह एक्ट्रेस अभी तक ‘गुड न्यूज’, ‘लक्ष्मी’, ‘शेरशाह’ और ‘भूल भुलैया 2’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आने वाले वक्त में वह ‘जुग जुग जियो’, ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘RC15’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...