1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Amarnath Ghosh Shot Dead In America : अमेरिका में मशहूर भरतनाट्यम डांसर अमरनाथ घोष की हत्या, वाशिंगटन यूनिवर्सिटी कर रहे थे MFA

Amarnath Ghosh Shot Dead In America : अमेरिका में मशहूर भरतनाट्यम डांसर अमरनाथ घोष की हत्या, वाशिंगटन यूनिवर्सिटी कर रहे थे MFA

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के सूरी में रहने वाले कुचिपुड़ी और भरतनाट्यम डांसर अमरनाथ घोष की मंगलवार को अमेरिका में कथित तौर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Amarnath Ghosh Shot Dead In America : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के सूरी में रहने वाले कुचिपुड़ी और भरतनाट्यम डांसर अमरनाथ घोष की मंगलवार को अमेरिका में कथित तौर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। अमरनाथ मिसौरी के सेंट लुइस में वाशिंगटन यूनिवर्सिटी से पीएचडी की पढ़ाई कर रहे थे।

पढ़ें :- ईरान-इजराइल में बढ़ा जंग का खतरा , भारत ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, नीदरलैंड ने बंद किया दूतावास

खबरों के अनुसार,मशहूर डांसर  घोष अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे, उनकी मां की तीन साल पहले मृत्यु हो गई थी। वहीं उनके पिता की बचपन में ही मौत हो गई थी। हेट क्राइम का ये मामला मिसौरी के सेंट लुइस में सामने आया।

अमरनाथ के दोस्तों और सहयोगियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से भारत सरकार से और अमेरिकी दूतावास से मदद की गुहार लगाई है। घोष की वेबसाइट के अनुसार अमरनाथ वाशिंगटन यूनिवर्सिटी से डांस में मास्टर इन फाइन आर्ट्स (MFA) की डिग्री ले रहे थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...