HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रोहित शर्मा और विराट कोहली को BCCI देगा आराम, श्रीलंका दौरे पर जाने की संभावना कम, इनको मिल सकती है कप्तानी

रोहित शर्मा और विराट कोहली को BCCI देगा आराम, श्रीलंका दौरे पर जाने की संभावना कम, इनको मिल सकती है कप्तानी

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को अराम दिया जा सकता है। ऐसी स्थित में टीम की कप्तानी केएल राहुल या फिर हार्दिक पांड्या को दी जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इन खिलाड़ियों ने बीसीसीआई से छुट्टी की मांग की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को अराम दिया जा सकता है। ऐसी स्थित में टीम की कप्तानी केएल राहुल या फिर हार्दिक पांड्या को दी जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इन खिलाड़ियों ने बीसीसीआई से छुट्टी की मांग की है।

पढ़ें :- रोहित शर्मा संभालेंगे कप्तानी... कोहली-बुमराह को मिलेगा आराम; श्रीलंका दौरे से पहले आया बड़ा अपडेट

बता दें कि, कप्तान रोहित शर्मा इधर लंबे से क्रिकेट खेल रहे हैं, जिसके कारण उन्हें आराम नहीं मिल पाया है। ऐसे में अब वो आराम करना चाहते हैं और उन्होंने बीसीसीआई से छुट्टी मांगी है। श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम तीन टी20 (27-30 जुलाई) और इतने ही मैचों की वनडे (2-7 अगस्त) सीरीज खेलेगी।

सूत्र की माने तो चैंपियंस ट्रॉफी फरवरी के मध्य में होगी और उन्हें श्रीलंका में एक सप्ताह तक चलने वाले तीन मैचों के वनडे मैचों के लिए जाने की जरूरत नहीं है। अगर वे चाहें तो उनका स्वागत है, लेकिन मुझे लगता है कि वे आराम करना चाहेंगे। रोहित की गैरमौजूदगी में पांड्या भारतीय टीम की अगुवाई के लिए सबसे संभावित विकल्प हैं, लेकिन दक्षिण अफ्रीका में वनडे टीम की अगुआई करने वाले केएल राहुल भी कप्तानी के लिए दावेदारी पेश कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...