HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. देर आए दुरुस्त आए: अब सोनू सूद की राह चले कपिल शर्मा, फैंस बोले- इतनी देरी क्यों…

देर आए दुरुस्त आए: अब सोनू सूद की राह चले कपिल शर्मा, फैंस बोले- इतनी देरी क्यों…

देश में ऑक्सीजन की कमी के चलते कपिल ने आर्ट ऑफ लिविंग के साथ मिलकर मदद करने का फैसला किया है। इस फाउंडेशन के जरिए मोबाइल ऑक्सीजन सेवा शुरू हुई है। इसके अलावा हॉस्पिटल में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर्स, एम्बुलेंस, इम्यूनिटी किट या डॉक्टर की मदद की जरूरत है तो ये समस्या का समाधान भी उपलब्ध कराया जायेगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: देश भर में कोरोना वायरस का हाहाकार मचा हुआ है। आये दिन ये वायरस आम लोगों से लेकर सितारों को अपना शिकार बना रहा है। हालांकि सरकार के अलावा बॉलीवुड और टीवी सितारे भी अपनी तरफ से हरसम्भव मदद कर रहे हैं। वहीं अब इस लिस्ट में एक्टर और फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम भीं जुड़ गया है। जिन्होंने हाल ही में कोरोना मरीजों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। लेकिन लगता है लोगों को कपिल का ये मदद करना रास नहीं आया क्योंकि उनका कहना है कि मदद करनी ही थी तो इतनी देरी क्यों की।

पढ़ें :- Sara Ali Khan कश्मीरी वादियों का आनंद लेती आई नजर, तस्वीरें शेयर कर कहा- शांति का एक टुकड़ा

दरअसल, देश में ऑक्सीजन की कमी के चलते कपिल ने आर्ट ऑफ लिविंग के साथ मिलकर मदद करने का फैसला किया है। इस फाउंडेशन के जरिए मोबाइल ऑक्सीजन सेवा शुरू हुई है। इसके अलावा हॉस्पिटल में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर्स, एम्बुलेंस, इम्यूनिटी किट या डॉक्टर की मदद की जरूरत है तो ये समस्या का समाधान भी उपलब्ध कराया जायेगा।

खुद कपिल ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। कपिल ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, कोविड रिलीफ सेवा, मिशन जिंदगी। हालांकि कपिल के इस मदद करने के कदम पर लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। क्योंकि जब देश भर में कोरोना की दूसरी लहर ने आतंक मचाया हुआ था तो कई सेलेब्स जैसे सोनू सूद, सलमान खान ने अपनी ओर से मदद की लेकिन तब कपिल खामोश रहे थे और ना ही उन्होंने इसको लेकर कुछ पोस्ट किया था।

ऐसे में लोगों का कहना है कि कपिल ने मदद करने में इतनी देरी क्यों की। आखिर इसके पीछे की वजह क्या है। वर्कफ़्रंट की बात करें तो अब एक बार फिर कपिल अपने शो के साथ वापस लौट रहे हैं और वो भी बिल्कुल नए अंदाज में। खबर है कि कपिल शर्मा शो अगले महीने से टीवी पर दस्तक देने वाले हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा शो का नया सीजन जुलाई में टेलिकास्ट होने जा रहा है। शो 21 जुलाई से ऑनएयर होगा। शो की शूटिंग शुरू हो गई है। फिलहाल कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, अर्चना पूरण सिंह शो का हिस्सा हैं। वैसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सुनील ग्रोवर भी हिस्सा हो सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...