1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. उर्वशी रौतेला ने जीता फिल्मफेयर पुरस्कार, 50 लाख के इस ड्रेस से सबको किया मंत्रमुग्ध

उर्वशी रौतेला ने जीता फिल्मफेयर पुरस्कार, 50 लाख के इस ड्रेस से सबको किया मंत्रमुग्ध

बॉलीवुड की स्टाइल आइकन उर्वशी रौतेला अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत "वर्साचे बेबी" के साथ मोहम्मद रमज़ान के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना मार्ग प्रशस्त कर रही हैं। जिन्होंने वर्ष का फिल्मफेयर पुरस्कार अंतर्राष्ट्रीय आइकन जीता है। उर्वशी रौतेला कड़ी मेहनत और समर्पण का एक पूरा संकलन है। उर्वशी रौतेला ने हाल ही में विदेशों में हुए सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मफेयर पुरस्कार में भाग लिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड की स्टाइल आइकन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत “वर्साचे बेबी” के साथ मोहम्मद रमज़ान के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना मार्ग प्रशस्त कर रही हैं। जिन्होंने वर्ष का फिल्मफेयर पुरस्कार अंतर्राष्ट्रीय आइकन जीता है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कड़ी मेहनत और समर्पण का एक पूरा संकलन है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में विदेशों में हुए सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मफेयर पुरस्कार में भाग लिया।

पढ़ें :- Viral Video: Urvashi Rautela ने वीडियो शेयर कर ऋषभ पंत को कहा- I Love You

पढ़ें :- मांग में सिंदूर लगा छत पर आखिर किसका इंतजार कर रही Urvashi Rautela, वायरल हुआ वीडियो

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड्स में इंटरनेशनल आइकन ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया था। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कृतज्ञता से भरी हैं और पहले से कहीं अधिक प्रेरित महसूस करती हैं। अवॉर्ड मिलने के बाद एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में उर्वशी नीले रंग की हैवी एम्बेलिश्ड डिज़ाइनर सिल्वर हाई स्लिट कट ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसे डिज़ाइनर माइकल सिन्को ने लंबे हाई पोनी के साथ डिज़ाइन किया है।

पढ़ें :- मांग में सिंदूर गले में मंगलसूत्र पहने नजर आई Urvashi Rautela, फैन्स ने पूछा-शादी कब हुई

अभिनेत्री वास्तव में बहुत खूबसूरत लग रही है क्योंकि वह इतने बड़े सम्मान के साथ अवार्ड शो में भाषण देती है। अभिनेत्री ने वीडियो को कैप्शन दिया, “थैंक यू फिल्मफेयर” इंटरनेशनल आइकन ऑफ द ईयर “2021 अवार्ड” इसमें कोई शक नहीं कि अभिनेत्री एक परी की तरह दिख रही थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...