HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Breaking News: कौशांबी में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, चार लोगो की मौत, कई लोग गंभीर रुप से घायल

Breaking News: कौशांबी में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, चार लोगो की मौत, कई लोग गंभीर रुप से घायल

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में रविवार को एक पटाखा फैक्ट्री में अचानक ब्लास्ट से हड़कंप मच गया। इस ब्लास्ट में लगी आग से चार लोगो की मौत हो गई है और कई लोगो के घायल होने की खबर है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में रविवार को एक पटाखा फैक्ट्री में अचानक ब्लास्ट से हड़कंप मच गया। इस ब्लास्ट में लगी आग से चार लोगो की मौत हो गई है और कई लोगो के घायल होने की खबर है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पढ़ें :- Breaking News : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को झटका, HC ने जमानत पर लगाई रोक

पुलिस और स्थानीय निवासियों की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी का है जहां पटाखा फैक्ट्री में भीषण ब्लास्ट के बाद आग लग गई। जिसमें अब तक चार लोगो की मौत की खबर है।

पढ़ें :- Breaking News -अयोध्‍या के राममंदिर में गोली लगने से जवान की मौत, VIP गेट के पास था तैनात

वहीं कौशांबी एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि भरवारी की पटाखा फैक्ट्री में अचानक आग लगने से चार लोगो की मौत हो गई है और कई लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि ये पटाखा फैक्ट्री आबादी वाले इलाके से बाहर है इसलिए इलाके में कोई नुकसान नहीं हुआ है। जो लोग वहां काम कर रहे थे उन्ही की मौत हुई और कुछ घायल हुए है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...