1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Chhattisgarh News: धर्म परिवर्तन को लेकर बवाल, चर्च में भी तोड़तोड़, एसपी भी हुए चोटिए

Chhattisgarh News: धर्म परिवर्तन को लेकर बवाल, चर्च में भी तोड़तोड़, एसपी भी हुए चोटिए

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में सोमवार धर्मांतरण को लेकर जमकर विवाद हुआ। इस दौरान दो पक्षों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। पुलिस से भी इनकी भिड़ंत हुई। बताया जा रहा है कई पुलिसकर्मी भी इसमें जख्मी हुए हैं, जिनका उपचार चल रहा है। यही नहीं एसपी नारायणपुर सदानंद कुमार पर भी हमला कर दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में सोमवार धर्मांतरण को लेकर जमकर विवाद हुआ। इस दौरान दो पक्षों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। पुलिस से भी इनकी भिड़ंत हुई। बताया जा रहा है कई पुलिसकर्मी भी इसमें जख्मी हुए हैं, जिनका उपचार चल रहा है। यही नहीं एसपी नारायणपुर सदानंद कुमार पर भी हमला कर दिया।

पढ़ें :- Budget 2023 : अब 7 लाख रुपए आय पर कोई टैक्स नहीं, ऐसी होगी नई टैक्स स्लैब

इस हमले में उनके सिर पर गंभीर चोट आई। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ग्राम पंचायत एडका के आश्रित गांव गोर्रा में रविवार को इसाई मिशनरी के लोग बैठक कर रहे थे। इसी दौरान धर्मांतरण की सूचना को लेकर बवाल हो गया। विवाद बढ़ने के बाद दो पक्ष आमने सामने आ गए और उनके बीच मारपीट शुरू हो गयी।

कहा जा रहा है कि इस घटना को लेकर आदिवासी समुदाय ने बंद बुलाया था। सुरक्षा-व्यवस्था में सुबह से ही इलाके में पुलिस फोर्स तैनात थी। एसपी-कलेक्टर भी मौजूद थे। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोग

बताया जा रहा है कि अचानक से प्रदर्शन कर रही भीड़ उग्र हो गई और उसने चर्च पर हमला कर दिया। वहां जमकर तोड़फोड़ करने लगे। यह देखकर वहां मौजूद पुलिसकर्मी उन्हें समझाने के लिए पहुंचे। तभी भीड़ ने उन पर भी हमला कर दिया।

पढ़ें :- Union Budget 2023: वित्तमंत्री का बड़ा ऐलान, टैक्स स्लैब में बड़ा बदलाव, 7 लाख रुपये के इनकम पर कोई टैक्स नहीं
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...