1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi News: सीमापुरी इलाके में एक घर में मिला संदिग्ध बैग, आईईडी होने की आशंका

Delhi News: सीमापुरी इलाके में एक घर में मिला संदिग्ध बैग, आईईडी होने की आशंका

दिल्ली (Delhi) के ओल्ड सीमापुर इलाके (Seemapur localities) में एक मकान में संदिग्ध ​बैग मिलने के बाद हड़कंप मच गया। बैग में बिस्फोटक होने की आशंका जाहिर की जा रही है। इसको देखते हुए एनएसजी को बुला ली गई। इस समय पुलिस टीम बैग की जांच करने में जुटी हुई है। इस घटना के बाद से पुलिस इलाके में पैनी नजर बनाए हुए है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली (Delhi) के ओल्ड सीमापुर इलाके (Seemapur localities) में एक मकान में संदिग्ध ​बैग मिलने के बाद हड़कंप मच गया। बैग में बिस्फोटक होने की आशंका जाहिर की जा रही है। इसको देखते हुए एनएसजी को बुला ली गई। इस समय पुलिस टीम बैग की जांच करने में जुटी हुई है। इस घटना के बाद से पुलिस इलाके में पैनी नजर बनाए हुए है।

पढ़ें :- Akasa Air: दिल्ली पहुंच गया अकासा एयर का पहला विमान, जल्द मिल सकता है बोइंग 737 मैक्स को एयर ऑपरेटर परमिट

इसके साथ ही आसपास संघन चेकिंग शुरू कर दी गई है। गुरुवार को सीमापुर इलाके में एक संदिग्ध ​बैग मिलने के बाद हड़कंप मच गया। मीडिया रिपोर्ट की माने तो बैग में बिस्फोट मिलने की बात सामने आ रही है। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। स्पेशल सेल व एनएसजी को मौके पर बुलाया गया है।

फिलहाल आसपास के इलाके को खाली करा लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो गाजीपुर आरडीएक्स मामले की जांच के दौरान स्पेशल सेल को पुरानी सीमापुरी स्थित एक मकान की जानकारी मिली। इसके बाद टीम वहां पर पहुंची तो एक संदिग्ध ​बैग मिला। इसको देखते वहां पर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। इसके साथ ही दमकल विभाग और एनएसजी टीम को मौके पर पहुंचने की सूचना दे दी गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...