1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोमती बुक फेस्टिवल में पहुंची मण्डलायुक्त डॉ. रोशन जैकब, किताबों की खरीदारी

गोमती बुक फेस्टिवल में पहुंची मण्डलायुक्त डॉ. रोशन जैकब, किताबों की खरीदारी

मण्डलायुक्त डॉ. रोशन जैकब (Divisional Commissioner Dr. Roshan Jacob) ने गोमती रिवरफ्रंट पार्क (Gomti Riverfront Park) पर चल रहे गोमती बुक फेस्टिवल (Gomti Book Festival) में पहुंचकर मंगलवार को किताबों के स्टाल का अवलोकन किया। इसके साथ ही किताबों की खरीदारी की।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। मण्डलायुक्त डॉ. रोशन जैकब (Divisional Commissioner Dr. Roshan Jacob) ने गोमती रिवरफ्रंट पार्क (Gomti Riverfront Park) पर चल रहे गोमती बुक फेस्टिवल (Gomti Book Festival) में पहुंचकर मंगलवार को किताबों के स्टाल का अवलोकन किया। इसके साथ ही किताबों की खरीदारी की।

पढ़ें :- महराजगंज:अखिलानंद हत्याकांड का खुलासा,मुख्य आरोपित गिरफ्तार

इस दौरान डॉ. रोशन जैकब (Dr. Roshan Jacob) ने ओडीओपी स्टाल, फूड कोड का भी निरीक्षण किया। मण्डलायुक्त को बताया गया कि अमृत महोत्सव के तहत गोमती रिवरफ्रंट पार्क लखनऊ (Gomti Riverfront Park Lucknow) में गोमती पुस्तक महोत्सव (Gomti Book Festival) 6 नवंबर तक चलेगा।

पढ़ें :- महराजगंज जिला अस्पताल पहुंचे विधायक सोलंकी,डॉक्टरों ने की जांच

मंडलायुक्त ने किताबों के स्टाल के अवलोकन के दौरान संबंधित से जानकारी प्राप्त कि गोमती बुक फेस्टिवल (Gomti Book Festival) में प्रतिदिन कितने लोग पहुंचकर किताबों के स्टाल का अवलोकन कर रहे हैं। मण्डलायुक्त को बताया कि बहुत ज्यादा संख्या में लोग पहुंचकर बुक स्टालों का अवलोकन करने के साथ ही खरीददारी भी कर रहे है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...