1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के करीबी के यहां ईडी का छापा, सोने के सिक्के और 2.82 करोड़ कैश बरामद

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के करीबी के यहां ईडी का छापा, सोने के सिक्के और 2.82 करोड़ कैश बरामद

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Health Minister Satyendar Jain) के करीबी के यहां प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा है। छापेमारी के दौरान ईडी को उनके घर से कैश और सोना मिला है। ईडी की इस कार्रवाई के बाद अब सत्येंद्र जैन ( Satyendar Jain) के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू हो गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Health Minister Satyendar Jain) के करीबी के यहां प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा है। छापेमारी के दौरान ईडी को उनके घर से कैश और सोना मिला है। ईडी की इस कार्रवाई के बाद अब सत्येंद्र जैन ( Satyendar Jain) के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू हो गया है।

पढ़ें :- ईडी के समन पर बोले संजय राउत, कहा- मुझे गिरफ्तार क्यूं नहीं करते, यह मुझे रोकने की साजिश है

बता दें कि, इन दिनों सत्येंद्र जैन ( Satyendar Jain) ईडी की हिरासत में हैं। बताया जा रहा है कि ईडी को सत्तेंद्र जैन ( Satyendar Jain) के एक बेहद करीबी के घर से 2.82 करोड़ रुपये कैश मिले हैं। इसके साथ ही सोना भी बरामद हुआ है, जिसमें 133 सोने के सिक्के शामिल हैं।

दरअसल, ये कार्रवाई तब की गई जब मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सत्तेंद्र जैन ( Satyendar Jain) को ईडी ने पहले गिरफ्तार किया था। इससे पहले भी ईडी ने अप्रैल में सत्तेंद्र जैन के परिवार और उनके स्वामित्व एवं नियंत्रण वाली कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपये की संपत्ति को कुर्क की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...