1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Film Producer Parag Sanghvi धोखाधड़ी मामले मे अरेस्ट, 25 दिसंबर तक रहेंगे EOW की हिरास में त

Film Producer Parag Sanghvi धोखाधड़ी मामले मे अरेस्ट, 25 दिसंबर तक रहेंगे EOW की हिरास में त

 'पार्टनर', 'भूत रिटर्न्स' और 'द अटैक ऑफ 26/11' जैसी बॉलीवुड हिट फिल्म प्रोड्यूस करने वाले पराग सांघवी (Parag Sanghvi) को मुंबई में एक फ्लैट को लेकर धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें इस खबर की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Parag Sanghvi arrest: ‘पार्टनर’, ‘भूत रिटर्न्स’ और ‘द अटैक ऑफ 26/11’ जैसी बॉलीवुड हिट फिल्म प्रोड्यूस करने वाले पराग सांघवी (Parag Sanghvi) को मुंबई में एक फ्लैट को लेकर धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें इस खबर की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी।

पढ़ें :- जल्द फिल्मों में नजर आयेंगे Salman Khan के बॉडीगार्ड, खुद किया बड़ा खुलासा

उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने सोमवार को 49 वर्षीय निर्माता को गिरफ्तार किया गया। उन्हें उपनगरीय बांद्रा में टर्नर रोड पर स्थित दो फ्लैट तीसरे पक्ष को बेचने आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि फ्लैटों की कीमत 13.74 करोड़ रुपये आंकी गई है।

25 दिसंबर तक EOW की हिरासत में

अधिकारी ने कहा कि सांघवी को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें 25 दिसंबर तक EOW की हिरासत में भेज दिया है।  अधिकारी कहा कि मामले में शिकायत करने वाले महेंद्र रणमल शाह के अनुसार, उन्होंने 2013 में कमला इंफ्रा और कमला लैंडमार्क समूह की कंपनियों कमला लैंडमार्क प्रॉपर्टीज से टर्नर रोड पर तीन फ्लैट खरीदे थे।

अधिकारी ने बताया कि शाह ने इसके बाद कमला लैंडमार्क समूह की एक अन्य कंपनी अलुम्ब्रा एंटरटेनमेंट एंड मीडिया प्राइवेट लिमिटेड को एक फ्लैट किराए पर दे दिया।

पढ़ें :- First song of film 'Selfie' released: एक बार फिर 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में नजर आये अक्की, रिलीज हुआ सॉन्ग
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...