1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Gangubai Kathiawadi का गाना ‘जब सईयां’ रिलीज, आलिया भट्ट का दिखा ऐसा अंदाज

Gangubai Kathiawadi का गाना ‘जब सईयां’ रिलीज, आलिया भट्ट का दिखा ऐसा अंदाज

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ Gangubai Kathiawadi 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कोविड-19 की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को कई बार टाला गया है। इस फिल्म को लेकर आलिया काफी एक्साइटेड हैं। अब ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का नया गाना ‘जब सईयां’ रिलीज किया गया है। गाने में आलिया के साथ शांतनु माहेश्वरी हैं। उनकी यह डेब्यू फिल्म है। वह कई टीवी शो में काम कर चुके हैं। गाने में आलिया और शांतनु के बीच रोमांस को दिखाया गया है। दोनों ताश के पत्ते खेलते हैं, एक साथ तांगे की सवारी करते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कोविड-19 की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को कई बार टाला गया है। इस फिल्म को लेकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  काफी एक्साइटेड हैं।

पढ़ें :- 'Brahmastra' का ट्रेलर रिलीज होते ही आया फिल्म पर संकट, यूजर्स कर रहे बायकॉट की मांग

अब ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) का नया गाना ‘जब सईयां’ रिलीज किया गया है। गाने में आलिया के साथ शांतनु माहेश्वरी हैं। उनकी यह डेब्यू फिल्म है। वह कई टीवी शो में काम कर चुके हैं। गाने में आलिया और शांतनु के बीच रोमांस को दिखाया गया है। दोनों ताश के पत्ते खेलते हैं, एक साथ तांगे की सवारी करते हैं।

यूजर्स गाने को कर रहे पसंद

गाने को श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने गाया है। लिरिक्स एएम तुरज के हैं। इसका संगीत संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने दिया है। फैन्स गाने को पसंद कर रहे हैं। यूट्यूब वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘जिस तरह श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) अपनी आवाज से इमोशंस को बयां करती हैं कोई और नहीं कर सकता। मैं उनके एक-एक शब्द को महसूस कर सकता हूं।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘वाओ, आलिया का एक्सप्रेशन और श्रेया की आवाज।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘फिल्म ब्लॉकबस्टर होने वाली है।‘ एक यूजर ने कहा, ‘शांतनु माहेश्वरी को मेनस्ट्रीम में देखकर अच्छा लगा।‘

पढ़ें :- आलिया का गन्दा वीडियो दिखा पाकिस्तान के रेस्टोरेंट में मर्दों को मिल रही खाने पर छूट

 

श्रेया घोषाल के 20 साल पूरे

 

श्रेया घोषाल के म्यूजिक करियर को आज 20 साल पूरे हो गए। उन्होंने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali)  की फिल्म ‘देवदास’ से डेब्यू किया था। उस वक्त वह 16 साल की थीं। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए श्रेया ने लिखा- ‘मेरे डेब्यू से लेकर 20 साल बाद तक, मुझे संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के लिए गाना गाने से ज्यादा खुशी नहीं मिल सकती। इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने पर जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता। जब सईयां रिलीज हो गया है।‘

 

पढ़ें :- 'Brahmastra' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, जहां रणवीर-आलिया हुए रोमांटिक वहीं मोनी दिखी बेहद खतरनाक

जानें कब रिलीज होगी फिल्म?

बता दें कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया (Alia Bhatt) के अलावा अजय देवगन कैमियो रोल में हैं। इसे संजय लीला भंसाली और पेन स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...