1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Gangubai’s new song ‘Meri Jaan’ released: शांतनु माहेश्वरी संग कार में रोमांस करती नजर आई गंगूबाई

Gangubai’s new song ‘Meri Jaan’ released: शांतनु माहेश्वरी संग कार में रोमांस करती नजर आई गंगूबाई

आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी (C) के ट्रेलर ने फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। वहीं कुछ दिनों पहले जब फिल्म का गाना जब सैंया रिलीज हुआ तो गाने में शांतनु माहेश्वरी को देख फैंस की आंखें ठहर ही गई है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के ट्रेलर ने फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। वहीं कुछ दिनों पहले जब फिल्म का गाना जब सैंया रिलीज हुआ तो गाने में शांतनु माहेश्वरी को देख फैंस की आंखें ठहर ही गई है।

पढ़ें :- मां बनने वाली है आलिया भट्ट, फोटो शेयर कर कही ये बात

आल‍िया के साथ उनकी केमिस्ट्री गाने में गंगूबाई की जिंदगी का दूसरा पहलू बयां करने का काम भी कर रही है। अब मूवी से दोनों का दूसरा गाना ‘मेरी जान’ रिलीज हो चुका है। गाने में कार की बैकसीट पर गंगूबाई यान‍ी आल‍िया अपने आश‍िक अफसान यान‍ि शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) के साथ प्यार भरे लम्हे गुजारती दिखाई दे रही है।

होठों में गुलाब दबाए आल‍िया, शांतनु को किस देने के लिए लुभा रही है। ख़बरों की माने तो गाने में जब शांतनु जबरदस्ती किस लेने लगते हैं कि आल‍िया उसे थप्पड़ मार चुके है, लेक‍िन फिर मनाने में सफल भी जाती है. इस रोमांट‍िक गाने में एक किस के लिए दोनों की नोंक-झोंक गाने की धुन के साथ परफेक्ट मैच कर लेती है। नीति मोहन की आवाज में मेरी जान गाने को रेट्रो टच भी दिया जा चुका है। हम बता दें कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी की रिलीज को अब बस चार ही दिन बाकी रह गए है।

पढ़ें :- 'Brahmastra' का ट्रेलर रिलीज होते ही आया फिल्म पर संकट, यूजर्स कर रहे बायकॉट की मांग
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...