1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. इस्लामिक संगठन ने लगाया आरोप, अखिलेश यादव को है दाढ़ी वालों से नफरत

इस्लामिक संगठन ने लगाया आरोप, अखिलेश यादव को है दाढ़ी वालों से नफरत

समाजवादी पार्टी में आजम खान और शफीकुर्रहमान बर्क जैसे मुस्लिम नेताओं की नाराजगी के बीच इस्लामिक संगठन ऑल इंडिया तंजीम उलेमा-ए-इस्लाम ने भी अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाया है। संगठन के अनुसार अखिलेश को मुस्लिमो से नफरत है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में आजम खान और शफीकुर्रहमान बर्क जैसे मुस्लिम नेताओं की नाराजगी के बीच इस्लामिक संगठन ऑल इंडिया तंजीम उलेमा-ए-इस्लाम ने भी अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाया है। संगठन के अनुसार अखिलेश को मुस्लिमो से नफरत है। सुन्नी मुसलमानों के धार्मिक संगठन के राष्ट्रीय महासचिव मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने मुसलमानों को दूसरे विकल्पों पर विचार करने की नसीहत देते हुए कहा है कि मुलायम और अखिलेश की सपा में काफी फर्क है।

पढ़ें :- Budget 2023 : आयकर में बड़ी छूट, अब 7 लाख रुपए तक कोई टैक्स नहीं, ऐसी होगी नई टैक्स स्लैब

अखिलेश यादव को दाढ़ी और टोपी वाले मुसलमानों से ना सिर्फ परहेज है, बल्कि नफरत है। मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने कहा कि मुलायम और अखिलेश की सपा में काफी फर्क आ चुका है। उन्होंने कहा, ”अखिलेश यादव ने मुसलमानों का चेहरा बनने से इनकार किया है। उनको अपने साथ रखने से इनकार कर दिया है। उन्हें दाढ़ी, कुर्ता और टोपी वाले मुसलमानों से परहेज है, बल्कि नफरत है।

ऐसे में मुसलमानों को चाहिए कि जो वैकल्पिक पार्टियां हैं उन पर विचार करना चाहिए। रजवी ने कहा, ”आजम खान और बर्क आज कह रहे हैं कि अखिलेश मुसलमानों के हितैषी नहीं है। मैं तो 5 महीने से यह बात कह रहा हूं। चुनाव के दौरान भी यह बात कही थी। तब इन्हें समझ नहीं आ रहा था। आज समझ में आया है तो पहली फुर्सत में सपा छोड़ देनी चाहिए।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...