HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा काकोरी, रंजिश के चलते BJP के पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर फायरिंग

Lucknow News: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा काकोरी, रंजिश के चलते BJP के पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर फायरिंग

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। यहां शादी समारोह से लौट रहे बीजेपी नेता व ब्लॉक प्रमुख पर रंजिश के चलते ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इलाके में सनसनी मच गई।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

Lucknow News:  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। यहां शादी समारोह से लौट रहे बीजेपी नेता व  पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर रंजिश के चलते ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इलाके में सनसनी मच गई।

पढ़ें :- Viral video: लखनऊ के बादशाहनगर मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के एक कोच में लगी आग, मचा हड़कंप

घटना में बीजेपी नेता गंभीर रुप से घायल हो गए जबकि एक की मौत हो गई है। बीजेपी नेता को अपोलो मेडिक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। हमलावरों की तलाश के लिए पांच टीमें बनाई गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तेज किशनखेड़ा गांव में शुक्रवार को रामकुमार लोधी के बेटे संदीप राजपूत का तिलक समारोह था। इसमें शामिल होने के लिए काकोरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख राम बिलास रावत भी पहुंचे थे। उनके साथ उनके सहयोगी गांव के अनंत राम यादव उर्फ अमित, उनके भाई जयकरण यादव, अमित उर्फ छोटू भी थे। तिलक समारोह के बाद ये सभी घर लौट रहे थे।

आरोप है कि इस दौरान रात के करीब दस बजे प्रॉपर्टी डीलर मोनू रावत, मोनू का भाई अखिलेश रावत, ज्ञानी लोधी, श्रीकृष्ण रावत, बबूल लोधी और रिंकू लोधी ने अवैध तमंचो से ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरु कर दिया।

राम बिलास के पेट में गोली लगी, वही अनंत राम यादव के गर्दन में गोली लगी। इसके अलावा अनंत राम के भाई जयकरण के सिर में गोली लगी। अनंतराम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राम बिलास को गंभीर हालत में अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- Viral Video: बुजुर्ग व्यक्ति ने की दो पिल्लो के साथ हैवानियत, गर्दन मरोड़ कर मारने के बाद पॉलीथीन मेंं भरकर फेंका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...