1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Raju Srivastava को आए हार्ट अटैक के बाद जानें कैसा है हाल, टीम ने दिया बड़ा अपडेट

Raju Srivastava को आए हार्ट अटैक के बाद जानें कैसा है हाल, टीम ने दिया बड़ा अपडेट

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को वर्कआउट करते समय बुधवार सुबह ट्रेड मिल पर गिर पड़े। उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया। राजू की टीम ने उनका हेल्थ अपडेट देते हुए इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें हार्ट अटैक हुआ है। अभी उन्हें कुछ दिनों तक डॉक्टरों की निगरानी में रहना पड़ेगा इसके बाद ही अस्पताल से डिस्चार्ज होंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को वर्कआउट करते समय बुधवार सुबह ट्रेड मिल पर गिर पड़े। उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया। राजू की टीम ने उनका हेल्थ अपडेट देते हुए इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें हार्ट अटैक हुआ है। अभी उन्हें कुछ दिनों तक डॉक्टरों की निगरानी में रहना पड़ेगा इसके बाद ही अस्पताल से डिस्चार्ज होंगे।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को Raju Srivastava की बेटी ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- मुश्किल घड़ी में ...

होश में हैं राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव की टीम ने मीडिया को बताया उन्हें माइल्ड हार्ट अटैक हुआ है, लेकिन उनकी तबीयत बेहतर है। वह होश में हैं। राजू श्रीवास्तव की तबीयत बिगड़ने की खबर आते ही उनके शुभचिंतक परेशान हो गए। बता दें कि 59 साल के कॉमेडियन राजू श्रीवास्ताव को हाल-फिलहाल हेल्थ से जुड़ी कोई दिक्कत नहीं थी। 19 घंटे पहले उन्होंने अपने ट्विटर पर कोरोना कॉलर ट्यून पर फनी वीडियो भी पोस्ट किया है।

घर-घर तिरंगा अभियान को कर रहे हैं प्रमोट 

राजू श्रीवास्तव कानपुर से हैं। वह अपनी यूनीक स्टाइल से लोगों को गुदगुदाते रहते हैं। उनकी स्टैंडअप कॉमेडी काफी पसंद की जाती है। वह कई राजनेताओं को मजेदार तरह से कॉपी करते हैं। कॉमेडियन होने के साथ वह राजनीति में भी कदम रख चुके हैं। राजू श्रीवास्तव ने 2014 में लोकसभा इलेक्शन के दौरान समाजवादी पार्टी से जुड़े थे। इसके बाद में उन्होंने टिकट वापस कर दिया था। कहा था कि लोकल यूनिट्स से सपोर्ट नहीं मिल रहा है। इसके बाद उन्होंने भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें स्वच्छ भारत अभियान के लिए नॉमिनेट किया था। इसके बाद वह इसका प्रचार करते रहे। अब भी वह घर-घर तिरंगा अभियान को प्रमोट कर रहे हैं।

पढ़ें :- Delhi AIIMS के नए डायरेक्टर होंगे डॉ. एम श्रीनिवास, रणदीप गुलेरिया की लेंगे जगह

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...