HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. किस्मत : ऑनलाइन ऑर्डर किया माउथवॉश, मिला Redmi Note 10 स्मार्टफोन

किस्मत : ऑनलाइन ऑर्डर किया माउथवॉश, मिला Redmi Note 10 स्मार्टफोन

आए दिन आप सभी ऑनलाइन समान मंगाने में गड़बड़ी की शिकायतें तो सुनते होंगे। ज्‍यादातर शिकायतों में ग्राहक जो सामान ऑर्डर करता है उससे खराब और सस्‍ते सामान की डिलीवरी कर दी जाती है, लेकिन मुंबई के लोकेश के साथ उलटा हुआ है। लोकेश ने पिछले हफ्ते अमेजन से माउथवॉश ऑर्डर किया था, लेकिन इसके बदले उनके घर पर स्‍मार्टफोन डिलीवर हो गया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्‍ली। आए दिन आप सभी ऑनलाइन समान मंगाने में गड़बड़ी की शिकायतें तो सुनते होंगे। ज्‍यादातर शिकायतों में ग्राहक जो सामान ऑर्डर करता है उससे खराब और सस्‍ते सामान की डिलीवरी कर दी जाती है, लेकिन मुंबई के लोकेश के साथ उलटा हुआ है। लोकेश ने पिछले हफ्ते अमेजन से माउथवॉश ऑर्डर किया था, लेकिन इसके बदले उनके घर पर स्‍मार्टफोन डिलीवर हो गया।

पढ़ें :- Viral Video: हौसलोंं के दम पर चाय वाले की बेटी ने पास की सीए की परीक्षा, पिता की आंखो में आ गए खुशी के आंसू, यह वीडियो आपको कर देगा इमोशनल

लोकेश ने ट्विटर पर अपना पोस्‍ट डालते हुए Amazon India को भी टैग किया है। इस ट्वीट में लोकेश ने अपने ऑर्डर का स्‍क्रीनशॉट टैग किया है साथ ही Redmi Note 10 की एक तस्वीर भी साझा की है जो उनके सामान के बदले गलती से ऑर्डर हो गई है। बता दें कि लोकेश डागा ने 10 मई को कोलगेट माउथवॉश की चार बोतलों का ऑर्डर दिया था, जिसकी कुल कीमत 369 रुपये है। मजेदार बात ये है कि उन्‍हें जो Redmi Note 10 दिया गया है उसकी कीमत 13000 रुपये है।

पढ़ें :- Viral video: लखनऊ के मलिहाबाद में बिजनेसमैन के बेटे ने कार के बोनट पर बैठकर तलवार से काटा केक, वायरल हो रहा है वीडियो

लोकेश डागा ने ट्वीट कर कहा कि नमस्कार @amazonIN। ORDER # 406-9391383-4717957 के जरिए कोलगेट माउथ वॉश का ऑर्डर दिया था। इसके बजाय कंपनी से मुझे @RedmiIndia नोट 10 मिला। चूंकि माउथवॉश एक कन्ज्यूम करने वाला उत्पाद है, इसलिए इसे रिटर्न नहीं किया जा सकता है और मैं ऐप के माध्यम से वापसी के लिए अनुरोध करने में असमर्थ हूं।

इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा कि जो पैकेट मेरे पास आया है उसमें मेरा ही नाम लिखा था, लेकिन इनवॉइस किसी और का था। इस फोन को सही व्‍यक्ति तक पहुंचाने में मैंने आपको मेल भी किया है, लेकिन अभी तक आपकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...