1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: भाजपा नेता संजय सेठ के बेटे-बहू से लूट का प्रयास मामले में लखनऊ पुलिस ने कही ये बात

Lucknow News: भाजपा नेता संजय सेठ के बेटे-बहू से लूट का प्रयास मामले में लखनऊ पुलिस ने कही ये बात

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अंसल इलाके में भाजपा नेता संजय सेठ के बेटे बहु के साथ लूट का प्रयास हुआ है। सोमवार को शादी समारोह से लौटने के दौरान कार सवार युवकों ने अहिमामऊ से उनका पीछा कर दिलकुशा के पास ओवरटेक कर गाड़ी रोक ली।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

Lucknow News:उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अंसल इलाके में भाजपा नेता संजय सेठ (BJP leader Sanjay Seth) के बेटे बहु के साथ लूट का प्रयास हुआ है। सोमवार को शादी समारोह से लौटने के दौरान कार सवार युवकों ने अहिमामऊ से उनका पीछा कर दिलकुशा के पास ओवरटेक कर गाड़ी रोक ली।

पढ़ें :- UP Assembly By-Election : बीजेपी ने विधानसभा उपचुनाव के लिए चार प्रत्याशी किए घोषित, दो लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान

कार सवार युवकों ने गाड़ी का शीशा तोड़ने का प्रयास किया। ड्राईवर ने सूझबूझ दिखाते हुए गाड़ी  को रोकने की बजाय स्पीड में भगाते हुए  सीधे गौतमपल्ली थाने पहुंच गया। कार सवार युवकों भाग गए। लूट के प्रयास का गौतमपल्ली थाने में मामले की एफआईआर दर्ज कराई गई है।

पढ़ें :- Lucknow News: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा काकोरी, रंजिश के चलते BJP के पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर फायरिंग

गौतमपल्ली के विक्रमादित्य मार्ग निवासी संजय सेठ के पुत्र कुणाल सोमवार रात पत्नी अवनी के साथ मेदांता अस्पताल के पास स्थित एक मैरिज लॉन में शादी में गए थे। रात करीब 12 बजे वह लोग लौट रहे थे। गाड़ी उनके चालक अहिमामऊ निवासी चंद्रमोहन रावत चला रहे थे।

चालक के अनुसार रजमन बाजार पुलिस चौकी के पास से ही एक कार उनकी गाड़ी का पीछा कर रही थी। कार सवार लोगों ने लूट के मकसद से दो बार उनकी गाड़ी रोकने का प्रयास किया पर उन्होंने गाड़ी नहीं रोकी।

दिलकुशा चौराहे के पास अचानक आरोपियों ने कुणाल की गाड़ी को ओवरटेक कर रोक लिया। चालक के अनुसार कार से एक युवक उतरा और उनकी साइड का शीशा तोड़ने का प्रयास करने लगा। यह देख चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए  गाड़ी लेकर सीधे गौतमपल्ली थाने पहुंच गए। इस पर आरोपी भाग गए। कुणाल के चालक चंद्रमोहन ने मंगलवार को गौतमपल्ली थाने में केस दर्ज कराया। चालक ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और गाड़ी नंबर की मदद से पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा है। उसकी कार भी बरामद की है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...