HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: सीएम के एंटी डेमो वाहन से टकराई कई गाड़ियां, दो की मौत, कई जख्मी, घायलों को देखने पहुंचे सीएम

Lucknow News: सीएम के एंटी डेमो वाहन से टकराई कई गाड़ियां, दो की मौत, कई जख्मी, घायलों को देखने पहुंचे सीएम

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार रात अर्जुनगंज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले के आगे चल रही एंटी डेमो गाड़ी से हादसा हो गया। इस हादसे में कुछ पुलिसकर्मी और 11 लोग घायल हो गए थे।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

Lucknow News:  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार रात अर्जुनगंज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले के आगे चल रही एंटी डेमो गाड़ी से हादसा हो गया। इस हादसे में कुछ पुलिसकर्मी और 11 लोग घायल हो गए थे। हादसे में घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां एक महिला और एक किशोरी की मौत हो गई।

पढ़ें :- डॉ. शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय, लखनऊ के समाजकार्य विभाग के पूर्व छात्रों का ' मिलन समारोह' उत्साह व उमंग के साथ मना

रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घायलों का हालचाल जानने केजीएमयू हॉस्पिटल पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मृतकों के परिजनों को दो दो लाख मुआवजा और घायलों को पचास हजार रुपए का मुआवजा व इलाज कराने का आदेश दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे सीएम योगी की फ्लीट अमौसी एयरपोर्ट से वापस आ रही थी। इस दौरान जब उनकी फ्लीट सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के अहमामऊ के पास पहुंची तो फ्लीट में शामिल जिला प्रशासन की सूमो गाड़ी (एंटी डेमो) के सामने अचानक आए कुत्ते को बचाने के चक्कर में पलट गई। जिससे बगल वाली कार से टकरा गई। जिससे ये हादसा हो गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...