1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Akshara Singh के घर नोटिस चस्पा, नहीं हुई अदालत में पेश तो होंगी अरेस्ट

Akshara Singh के घर नोटिस चस्पा, नहीं हुई अदालत में पेश तो होंगी अरेस्ट

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के पटना के कंकड़बाग स्थित आवास पर पुलिस ने एक नोटिस चस्पा किया है। आपको बता दें,  नोटिस में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है, और अगर  वह हाजिर नहीं होती हैं, तो पुलिस उन्हें अरेस्ट भी कर सकती है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

पटना: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के पटना के कंकड़बाग स्थित आवास पर पुलिस ने एक नोटिस चस्पा किया है। आपको बता दें,  नोटिस में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है, और अगर  वह हाजिर नहीं होती हैं, तो पुलिस उन्हें अरेस्ट भी कर सकती है।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

वहीं पोस्टर बिहार की वैशाली पुलिस (Poster Bihar’s Vaishali Police) ने चिपकाया है। यह मामला गत वर्ष का है, जब अक्षरा सिंह मुन्ना शुक्ला (Munna Shukla) के घर कार्यक्रम में शिरकत करने गई थीं और वहां गोलीबारी का वीडियो वायरल (video viral) हुआ था।

जानकारी के अनुसार, नवंबर 2021 में बाहुबली मुन्ना शुक्ला के भतीजे के उपनयन संस्कार में अक्षरा सिंह को कार्यक्रम के लिए बुलाया गया था। अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में सरेआम गोलीबारी की गई थी।

बॉडीगार्ड के खिलाफ भी केस दर्ज

इसका वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस ने मुन्ना शुक्ला संग उनकी पत्नी, अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ केस दर्ज (Case registered against bodyguard) किया था।

बताया जा रहा है कि इस मामले में मुन्ना शुक्ला (Munna Shukla)  सहित अन्य आरोपियों ने तो अदालत से जमानत ले ली थी। किन्तु अक्षरा सिंह ने जमानत नहीं ली थी। इस वजह से पुलिस ने अब उनके घर पर नोटिस चिपकाया है।

पढ़ें :- Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya: बिना ब्लाउज के साड़ी में नोज रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई जाह्नवी कपूर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

इस संबंध में लालगंज थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने फोन पर चर्चा के दौरान जानकारी दी है कि देसरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार के द्वारा यह नोटिस गत माह की 25 तारीख को चस्पा किया गया था। वे जिस वक़्त घटना हुई थी, उस वक़्त लालगंज में ही SI के पद पर पदास्थापित थे। घटना के दौरान वे इस केस के इंस्पेक्टिंग अफसर (IO) थे। अभी भी वही इस मामले के IO हैं। बताया जा रहा है कि अक्षरा सिंह, यदि अदालत में हाजिर नहीं होती है तो फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उनकी गिरफ्तारी या कुर्की हो सकती है। अक्षरा सिंह अभी मुंबई में हैं, आवश्यकता पड़ी तो एक टीम वहां भेजी जाएगी। फिलहाल अक्षरा की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं।

पढ़ें :- Neha Marda Baby Shower: शादी के10 साल बाद मां बनने वालीं हैं नेहा मर्दा, वायरल हुआ वीडियो

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...