1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Pakistani singer Shazia Manzoor : पाकिस्तानी सिंगर शाजिया मंजूर ने होस्ट को मारा थप्पड़ , लाइव टीवी पर हंगामा

Pakistani singer Shazia Manzoor : पाकिस्तानी सिंगर शाजिया मंजूर ने होस्ट को मारा थप्पड़ , लाइव टीवी पर हंगामा

पाकिस्तान में लाइव टीवी पर मार पीट की घटना अक्सर सुनाई देती है। इस बार पाक की मशहूर सिंगर शाजिया मंजूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Pakistani singer Shazia Manzoor : पाकिस्तान में लाइव टीवी पर मार पीट की घटना अक्सर सुनाई देती है। इस बार पाक की मशहूर सिंगर शाजिया मंजूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शाजिया मंजूर अपने को-होस्ट और कॉमेडियन शेरी नन्न्हा को कस कर तमाचा जड़ती नजर आ रही है।सिंगर ने कई बार शेरी को थप्पड़ मारा है और फिर शेरी को धक्का भी दे दिया। लाइव टीवी पर शो के दौरान खूब हंगामा हो गया।

पढ़ें :- ईरान-इजराइल में बढ़ा जंग का खतरा , भारत ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, नीदरलैंड ने बंद किया दूतावास

गुस्से में शाजिया मंजूर
दरअसल, एक शो के दौरान शेरी नन्न्हा ने सिंगर शाजिया मंजूर से हनीमून को लेकर सवाल किया। जैसे ही शाजिया मंजूर ने इस सवाल को सुना तो वो एकदम गुस्से से तमतमा गईं और उन्होंने उठकर शेरी नन्न्हा को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। साथ ही शाजिया, शेरी को धक्की देती भी नजर आती हैं और कहती हैं कि तुम्हारी हिम्मत कैसी हुई, मुझसे इस तरह का सवाल करने की?

वायरल वीडियो की बात करें तो शाजिया हनीमून को लेकर पूछे गए सवाल पर चिढ़ जाती है। उनका कहना है कि इस तरह का सवाल किसी खातून से नहीं किया जाना चाहिए। शाजिया का कहना है कि शेरी ने पिछली बार भी इस तरह बदतमीजी की थी, ये कोई तरीका है हनीमून को लेकर सवाल करना, इसका मतलब क्या है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...