1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मेट्रो और सड़क पर अश्लील डांस और स्कूटी पर स्टंट करने वाली दोनो लड़कियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मेट्रो और सड़क पर अश्लील डांस और स्कूटी पर स्टंट करने वाली दोनो लड़कियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पहले दिल्ली मेट्रो में अश्लील डांस, फिर सड़क पर बैठ कर पार की हदें और फिर स्कूटी पर स्टंट करके रील बनाने वाली दोनो लड़कियों और इन सबमें उसका साथ देने वाला युवक को पुलिस ने आज गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

पहले दिल्ली मेट्रो में अश्लील डांस, फिर सड़क पर बैठ कर पार की हदें और फिर स्कूटी पर स्टंट करके रील बनाने वाली दोनो लड़कियों और इन सबमें उसका साथ देने वाला युवक को पुलिस ने आज गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। रील वायरल होने से पहले नोएडा पुलिस ने चालान किया था और अब तीनो को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- आचार संहिता लागू होने के बाद से मैदान में खुलकर खेल रही हैं मायावती, बीजेपी व NDA गठबंधन के होश फाख्ता

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दो लड़कियां और एक लड़के ने मिलकर ये सारी रील शेयर की थी। पहले मेट्रो में गुलाल के साथ दोनो लड़कियों का अश्लील डांस इसके बाद सड़क पर दोनो लड़कियों ने सारी हदें पार कर दी थी।

पढ़ें :- अयोध्या धाम, ओरछा धाम, काशी धाम, चित्रकूट धाम, मथुरा धाम की यर्थार्थ गाथा व मार्डन पूजा-साधना पद्धति का विमोचन

इसके बाद सोशल मीडिया दोनो लड़कियों की रील खूब वायरल हो रही है। सोशल मीडिया में एक वीडियो औऱ सामने आया है जिसमें दोनो लड़कियां और एक लड़का पुलिस थाने के सामने खड़े हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने इनकी स्कूटी को सीज कर लिया है। साथ ही आईपीसी सेक्शन 279, 290, 294, 336,  337 में FIR दर्ज की है। जानकारी के मुताबिक इनकी स्कूटी का पहले ही करीब 80K का चालान कट चुका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...