1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Samsung Galaxy M53 5G 22 अप्रैल को भारत में होगा लांच, 108MP कैमरा के साथ हैं कई जबर्दस्त फीचर्स

Samsung Galaxy M53 5G 22 अप्रैल को भारत में होगा लांच, 108MP कैमरा के साथ हैं कई जबर्दस्त फीचर्स

सैमसंग (Samsung )ने हाल में भारत से बाहर अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M53 5G को लॉन्च किया था। अब कंपनी इस जबर्दस्त 5G फोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने बताया कि यह फोन भारत में 22 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। इसके साथ ही सैमसंग के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट सैमसंग इंडिया (Samsung India) और अमेजन इंडिया (Amazon India) पर भी लाइव हो गई है। कंपनी का यह नया फोन 108MP कैमरा के साथ कई जबर्दस्त फीचर्स के साथ आएगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। सैमसंग (Samsung )ने हाल में भारत से बाहर अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M53 5G को लॉन्च किया था। अब कंपनी इस जबर्दस्त 5G फोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने बताया कि यह फोन भारत में 22 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। इसके साथ ही सैमसंग के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट सैमसंग इंडिया (Samsung India) और अमेजन इंडिया (Amazon India) पर भी लाइव हो गई है। कंपनी का यह नया फोन 108MP कैमरा के साथ कई जबर्दस्त फीचर्स के साथ आएगा।

पढ़ें :- Kangana Ranaut Back On Twitter : कंगना रनौत की डेढ़ साल बाद 'इमरजेंसी' के साथ ट्विटर पर वापसी, यूजर्स बोले- बधाई हो

सैमसंग गैलेक्सी M53 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
सैमसंग (Samsung ) का यह फोन 6.7 इंच के फुल एचडी+ इनफिनिटी-O Super AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। इस डिस्प्ले में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा। कंपनी ने इस फोन को यूरोप और कुछ एशियन मार्केट्स में 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। भारत में भी यह इसी वेरिएंट में आ सकता है।

1टीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप देने वाली है। इसमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर, एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

ड्यूल सिम सपोर्ट वाले इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी दे रही है। यह बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर बेस्ड One UI 4.1 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम के साथ वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2 और जीपीएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

पढ़ें :- Jio True 5G : जियो ने देश के 50 शहरों में एक साथ लॉन्च किया 5जी नेटवर्क, बनाया नया रिकॉर्ड
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...