1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIRAL VIDEO: वाहन में चढ़ते समय पैर फिसलने से गिरे सब इंस्पेक्टर, सांसद ने की SI की पट्टी

VIRAL VIDEO: वाहन में चढ़ते समय पैर फिसलने से गिरे सब इंस्पेक्टर, सांसद ने की SI की पट्टी

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज भोपाल पहुंचे। इस दौरान स्टेट हैंगर पर सिंधिया अपने काफिले से जैसे ही बाहर निकले, उसी दौरान काफिले में तैनात वज्र वाहन पर चढ़ते समय ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर नीचे सड़क पर गिर गये।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज भोपाल पहुंचे। इस दौरान स्टेट हैंगर पर सिंधिया अपने काफिले से जैसे ही बाहर निकले, उसी दौरान काफिले में तैनात वज्र वाहन पर चढ़ते समय ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर नीचे सड़क पर गिर गये। सड़क पर गिरने की वजह से उन्हें सिर में चोट लगी। पीछे से आ रहे सिंधिया ने काफिले को रोक कर खुद अपने रुमाल से उस घायल सब इंस्पेक्टर की पट्टी की।

पढ़ें :- छोटी मीराबाई चानू कर रही Gold medal के लिए खास मशक्कत, VIDEO आपके भी छुड़ा देगा पसीने

वह जब तक वहां पर रुके रहे तब तक सब इंस्पेक्टर का ब्लड बंद नहीं हो गया। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को सब इंस्पेक्टर के इलाज के लिए भेजने के निर्देश दिए। स्टेट हैंगर पर सिंधिया समर्थकों की जबरदस्त भीड़ थी। इस दौरान हर कोई सिंधिया से मिलना चाह रहा था।

पुलिस ने स्टेट हैंगर के अंदर से लेकर बाहर तक सुरक्षा का कड़ा पहरा लगाया था। मौके पर पुलिस का बज्र वाहन भी सिंधिया के कार्यक्रम में शामिल था। सिंधिया जैसे स्टेट हैंगर पर पहुंचे उनके स्वागत के लिए उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस ने किसी तरह उन्हें काफिले की गाड़ी तक पहुंचाया।

इसी दौरान जब सब इंस्पेक्टर काफिले के आगे चल रही वज्र वाहन में बैठने की कोशिश करने लगा। उसी दौरान उसका हाथ फिसल गया और वह वज्र वाहन से नीचे गिर गया। सिंधिया स्टेट हैंगर से सीएम शिवराज सिंह चौहान के पास पहुंचे और उन्होंने सीएम के पौधारोपण के कार्यक्रम में भाग लिया। इसके बाद उनकी शिवराज के साथ मीटिंग भी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...