HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. टीम इंडिया का वतन वापसी का सफर हुआ शुरू, सिराज ने ट्रॉफी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा Coming home

टीम इंडिया का वतन वापसी का सफर हुआ शुरू, सिराज ने ट्रॉफी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा Coming home

टी20 विश्व कप 2024 की विजेता ​भारतीय टीम की वतन वापसी का सफर शुरू हो चुका है। बारबाडोस में तूफान बेरिल की वजह से टीम इंडिया के साथ साथ स्टाफ और कई मीडियाकर्मी पिछले कई दिनों से वहां पर फंसे हुए थे। अब एयर इंडिया के विमान से उनकी वापसी हो रही है। बताया जा रहा है कि, कल सुबह टीम इंडिया भारत वापस आ जाएगी। दरअसल, फैंस भी उनके स्वागत के लिए काफी परेशान है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। टी20 विश्व कप 2024 की विजेता ​भारतीय टीम की वतन वापसी का सफर शुरू हो चुका है। बारबाडोस में तूफान बेरिल की वजह से टीम इंडिया के साथ साथ स्टाफ और कई मीडियाकर्मी पिछले कई दिनों से वहां पर फंसे हुए थे। अब एयर इंडिया के विमान से उनकी वापसी हो रही है। बताया जा रहा है कि, कल सुबह टीम इंडिया भारत वापस आ जाएगी। दरअसल, फैंस भी उनके स्वागत के लिए काफी परेशान है। टीम इंडिया के वतन वापसी के बाद उनका भव्य स्वागत की भी तैयारी है। बता दें कि, रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर टी20 विश्व कप 2024 का खिताब हासिल किया।

पढ़ें :- टी20 में हार्दिक पांड्या को क्यों नहीं बनाया गया कप्तान? अब आशीष नेहरा की आई प्रतिक्रिया

टी20 विश्व कप में जीत के बाद रविवार को भारतीय टीम को वहां से रवाना होना था लेकिन तूफान बेरिल के कारण उन्हें वहां पर रूकना पड़ा। बारबाडोस में तूफान के खतरे ने सरकार को हवाई अड्डे को बंद करने के लिए मजबूर किया और सभी उड़ानें रद्द कर दी गईं। पहले यह बात सामने आई थी कि बुधवार को टीम इंडिया घर लौट आएगी। हालांकि, अब अंतत: भारतीय खिलाड़ी फ्लाइट में चढ़ चुके हैं और उनकी वतन वापसी का सफर शुरू हो चुका है। खिलाड़ियों के गुरुवार सुबह दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है।

पढ़ें :- हार्दिक या सूर्या कौन बनेगा टीम इंडिया का कप्तान? इनके नाम की चर्चा

इस दौरान भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे ने भी फ्लाइट के अंदर की तस्वीर साझा की है, जिसमें वह ट्रॉफी के साथ दिखाई पड़ रहे हैं। इसके कैप्शन में दुबे ने लिखा- कुछ खास चीज के साथ देश लौट रहा हूं। इसके साथ ही मोहम्मद सिराज ने भी ट्रॉकी के साथ फोटो को शेयर किया है। वहीं, अब फैंस टीम इंडिया का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...