HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाईवे पर एक्सयूवी कार पर खड़े होकर स्टंट कर रहा था दूल्हा, पुलिस ने सिखाया ऐसा सबक जिंदगी पर रहेगा याद

हाईवे पर एक्सयूवी कार पर खड़े होकर स्टंट कर रहा था दूल्हा, पुलिस ने सिखाया ऐसा सबक जिंदगी पर रहेगा याद

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक दुल्हे को रील बनाने के चक्कर में स्टंट करना महंगा पड़ गया। पुलिस ने कार्ऱवाई करते हुए दुल्हे की गाड़ी को सीज कर दिया है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक दुल्हे को रील बनाने के चक्कर में स्टंट करना महंगा पड़ गया। पुलिस ने कार्ऱवाई करते हुए दुल्हे की गाड़ी को सीज कर दिया है।

पढ़ें :- राकेश टिकैत,बोले- अजय मिश्र टेनी को सरकार ने नहीं हटाया, मंत्री को जनता ने हटा दिया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिर पर पगड़ी पहने दुल्हा अपनी सजी हुई कार पर स्टंट कर रहा था। पुलिस ने काईवाई करते हुए फूलों से सजी कार को सीज कर लिया। पुलिस ने गाड़ी लेकर थाने में खड़ी कर दी। ऐसे में दुल्हे को बिना सजी हुई गाड़ी से ही शादी के लिए जाना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देवबंद क्षेत्र के गांव भायला के रहने वाले अंकित की बारात बुधवार को सरधना क्षेत्र के गांव कुसावली जा रही थी। दुल्हे की फूलों से सजी कार जब मंसूरपुर पहुंची, तो बस स्टैंड के पास हाईवेे पर दूल्हा कार पर खड़े होकर ड्रोन कैमरे से फोटो खिंचवाने लगा।

इसी दौरान पुलिस ने हाईवे पर स्टंट कर रहे दूल्हे को नसीहत देते हुए गाड़ी को सीज कर थाने में ले जाकर खड़ा कर दिया। जब इसकी जानकारी दूल्हे के परिवार को हुई तो आनन फानन में दूसरी कार का इंतजाम किया और बिना सजी हुई कार से दूल्हा बारात में पहुंचा। मंसूरपुर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि एक्सयूवी कार चंडीगढ़ के रहने वाले संदीप सिंह की थी, जिसे सीज कर दिया गया है।

पढ़ें :- ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी सोसायटी के ग्राउंड फ्लोर के फ्लैट में एसी फटने से फैली आग, सारा सामान जलकर राख
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...