1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Ukraine President Zelensky : राष्ट्रपति ज़ेलेंस्की की अपील ग्रैमी के स्टेज से – ‘जैसे हो सके वैसे, किसी भी तरह से हमें समर्थन दें’

Ukraine President Zelensky : राष्ट्रपति ज़ेलेंस्की की अपील ग्रैमी के स्टेज से – ‘जैसे हो सके वैसे, किसी भी तरह से हमें समर्थन दें’

रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे  युद्ध में यूक्रेन हालत शमशन जैसी होती जा रही है। रूस के बम गोले यूक्रेनी शहरों को तबाह कर रहे है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Ukraine President Zelensky : रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे  युद्ध में यूक्रेन हालत शमशन जैसी होती जा रही है। रूस के बम गोले यूक्रेनी शहरों को तबाह कर रहे है। देश को बचाने के लिए राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की हर संभव लड़ाई लड़ रहे है।  ज़ेलेंस्की सबसे मदद करने की अपील भी कर रहे है।  यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की  ने ग्रैमी के स्टेज से एक अपील करते हुए दुनिया से कहा कि “हमें किसी भी तरह से समर्थन करें, लेकिन कोई भी मौन नहीं रहे”।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

उन्होंने ग्रैमी के स्टेज से एक वीडियो संदेश के जरिए उन्होंने आज ये बात कही हैं। दरअसल यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की रविवार को संयुक्त राज्य अमेरिका में ग्रैमी अवार्ड में प्रसारित एक वीडियो में दिखाई दिए और दर्शकों से यूक्रेनियन का समर्थन करने की अपील की। कार्यक्रम में जॉन लीजेंड और यूक्रेन के कवि Lyuba Yakimchuck की परफॉर्मन्स से पहले उनका ये संदेश प्रसारित किया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...