1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News : जेपी नड्डा ने सीएम योगी ने संग बाबा विश्वनाथ का किया दर्शन, गाजीपुर में जनसभा कर साधेंगे पूर्वांचल को

UP News : जेपी नड्डा ने सीएम योगी ने संग बाबा विश्वनाथ का किया दर्शन, गाजीपुर में जनसभा कर साधेंगे पूर्वांचल को

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और सीएम योगी (CM Yogi) शुक्रवार को श्रीकाशी विश्वनाथ (Sri Kashi Vishwanath) धाम के दर्शन क‍िए। इससे पहले काल भैरव के दर्शन पूजन के बाद BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा और CM योगी ने एक साथ चाय का आनंद लिया। बता दें क‍ि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार शाम लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा बाबतपुर (Lal Bahadur Shastri International Airport Babatpur) पहुंचे थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

वाराणसी । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और सीएम योगी (CM Yogi) शुक्रवार को श्रीकाशी विश्वनाथ (Sri Kashi Vishwanath) धाम के दर्शन क‍िए। इससे पहले काल भैरव के दर्शन पूजन के बाद BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा और CM योगी ने एक साथ चाय का आनंद लिया। बता दें क‍ि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार शाम लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा बाबतपुर (Lal Bahadur Shastri International Airport Babatpur) पहुंचे थे। यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने अगवानी की थी।

पढ़ें :- यूपी में नई शराब नीति से शौकीनों को झटका, जानें कबसे कितना बढ़ेगा दाम?

जेपी नड्डा गाजीपुर में जनसभा को करेंगे संबोध‍ित

राष्ट्रीय अध्यक्ष शुक्रवार सुबह श्रीकाशी विश्वनाथ धाम (Srikashi Vishwanath Dham) में मत्था टेकने के बाद पुलिस लाइन हेलीपैड पहुंचकर हेलीकाप्टर से गाजीपुर के ल‍िए रवाना हुए। यहां वे पवहारी बाबा आश्रम में दर्शन-पूजन के बाद वहां आयोजित बूथ समिति की बैठक में भाग लेंगे। दोपहर में गाजीपुर के बंसी बाजार स्थित नंद रेजीडेंसी में पूर्व सैनिकों संग संवाद कर उन्हें सम्मानित किया। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष दोपहर 1.30 बजे आइटीआई मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इसे मिशन 2024 की तैयारी बताया जा रहा है।

सैनिकों के हितैषी होने का संदेश देना चाहती है भाजपा

वास्तव में गाजीपुर, जौनपुर, मऊ, लालगंज समेत पूर्वांचल (Purvanchal)  की 14 सीटें अभी भाजपा के पाले में नहीं है। लोकसभा उपचुनाव में आजमगढ़ की सीट भले हाथ आ गई पर सामान्य चुनाव में यह राह आसान नहीं दिखती। गाजीपुर जिले में सैनिकों के सर्वाधिक परिवार है। सैनिकों से संवाद व सम्मान कार्यक्रम को भले ही सामान्य शिष्टाचार से भाजपा जोड़ रही हो पर राजनीतिक गलियारे में चर्चा है कि भाजपा खोने वाली सीट ही नहीं, पूरे देश में एक बड़ा संदेश सैनिकों के हितैषी होने का देकर विपक्ष का मुंह बंद करने वाली है।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO : गणतंत्र दिवस समारोह में पूर्व मंत्री मोहसिन रजा की बचकाना हरकत, मंत्री दानिश को धक्का देते नजर आए

गाजीपुर में जनसभा कर साधेंगे पूर्वांचल को

राष्ट्रीय अध्यक्ष बूथ समिति, संचालन समिति व जिला पदाधिकारियों की बैठक में कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ जीत की जमीन तैयार करने के मंत्र देंगे तो जनसभा कर पूरे पूर्वांचल (Purvanchal) को साधेंगे। इसके बाद शुक्रवार की शाम को बाबतपुर एयरपोर्ट (Babatpur Airport) आएंगे और विमान से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...