1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: शिवपाल यादव ने शेयर किया आजम खान का पुराना वीडियो, कहा-‘मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा’

UP News: शिवपाल यादव ने शेयर किया आजम खान का पुराना वीडियो, कहा-‘मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा’

समाजवादी पार्टी  (Samajwadi Party)के दिग्गज नेता आजम खान (Aazam Khan) इन दिनों अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से नाराज चल रहे हैं। कहा जा रहा है कि जेल से बाहर आने के बाद आजम खान (Aazam Khan)  समाजवादी पार्टी छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) उन्होंने मनाने के लिए लगातार पार्टी के नेताओं को भेज रहे हैं लेकिन वो उनसे मिल नहीं रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: समाजवादी पार्टी  (Samajwadi Party)के दिग्गज नेता आजम खान (Aazam Khan) इन दिनों अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से नाराज चल रहे हैं। कहा जा रहा है कि जेल से बाहर आने के बाद आजम खान (Aazam Khan)  समाजवादी पार्टी छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) उन्होंने मनाने के लिए लगातार पार्टी के नेताओं को भेज रहे हैं लेकिन वो उनसे मिल नहीं रहे हैं।

पढ़ें :- उदयपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ता को गोली मारकर हत्या

हालांकि, प्रसपा चीफ शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने सीतापुर जेल पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद कई समीकरण बनते हुए दिखने लगे हैं। इस बीच शिवपाल यादव (Shivpal Yadav)ने आजम खान (Aazam Khan) के एक पुराने वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिवपाल यादव ने लिखा है कि, ‘अच्छी और ईमानदार सोच हमेशा अपने मुकाम पर पहुंचती है! मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा।’

पढ़ें :- जेईई मेंस 2023 के सेशन 1 का रिजल्ट जारी, इस तरह से करें चेक

इस वीडियो में आजम खान (Aazam Khan) कह रहे हैं कि, शिक्षा के मैदान में मैंने जो काम किए हैं, मैं खुद कहना चाहता हूं कि पिछले सौ साल में शायद ही किसी गली में रहने वाले शख्स ने किए हों। जो कल भी गली में रहता था और आज भी गली में रहता है और आगे भी वहीं रहने का इरादा रखता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...